Carl Pei ने कन्फर्म की Nothing Phone 2a की कीमत

Nothing Phone 2a 5 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है। इसे लॉन्च से पहले कई बार टीज किया जा चुका है। इसके बारे में कन्फर्म हो चुका है कि यह अपकमिंग फोन पूरी तरह से ‘मेड इन इंडिया’ होगा। अब इसकी कीमत के बारे में जानकारी मिली है और ये खुद Nothing के सीईओ Carl Pei के द्वारा दी गई है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

कितनी होगी Nothing Phone (2a) की कीमत
कार्ल पेई (Carl Pei) ने अपने X अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि वह लोगों से उनके पसंदीदा फोन के बारे में पूछते हैं साथ ही कई लोगों से अपकमिंग फोन के प्राइस का अनुमान लगाने को कहते हैं।

इनमें से अधिकतर लोग फोन की कीमत 40,000 से 50,000 के आसपास बताते हैं। इसी दौरान ये एक शख्स को फोन की असली कीमत बता देते हैं। लेकिन वह बीप पर होता है। हालांकि समझा जा सकता है कि ये फोन 25,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

मेड इन इंडिया होगा फोन

लंदन स्थित स्टार्टअप नथिंग स्पष्ट कर चुका है कि Nothing Phone 2a पूरी तरह से ‘मेड इन इंडिया’ होगा। कंपनी भारत में मैन्युफैक्चरिंग की ओर अपने कदम बढ़ा रही है। ऐसा करने से न केवल जॉब्स पैदा होंगी बल्कि ब्रांड को क्षेत्र में अपना निवेश बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। आगामी नथिंग फोन (2ए) के लिए तमिलनाडु में मैन्युफैक्चरिंग केंद्र में बनाया जाएगा।

Nothing Phone (2a) के स्पेसिफिकेशन
इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी कई जगह सामने आ चुकी है। इसे पिछले मॉडल से अलग डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

इसमें 6.7 इंच FHD+ OLED डिस्प्ले दी जाएगी, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 Soc चिपसेट दिया जाएगा। चिपसेट की जानकारी कन्फर्म हो चुकी है।

बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया जाएगा। जबकि सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर इसमें दिया जाएगा।

इसमें 45W की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,500 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी।

Back to top button