कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन को ले कर किया ये ऐलान…

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के आखिरी मैच में ईशान किशन को पारी का आगाज करने का मौका मिला था और उन्होंने डबल सेंचुरी ठोककर इस मौके का बढ़िया फायदा भी उठाया था। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेले थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में जैसे ही रोहित की वापसी हुई, ईशान किशन को बेंच पर बैठना पड़ गया। अब न्यूजीलैंड के खिलाफ ईशान किशन को प्लेइंग XI में शामिल किया जाना तय नजर आ रहा है, लेकिन उनके बैटिंग ऑर्डर को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इन सबके बीच कप्तान रोहित शर्मा ने मैच से एक दिन पहले कहा कि ईशान मिडिल ऑर्डर में बैंटिंग करेंगे।

कप्तान ने पुष्टि की कि बांग्लादेश के खिलाफ अपनी पिछली वनडे पारी में रिकॉर्ड डबल सेंचुरी जड़ने वाले ईशान किशन मिडिल ऑर्डर में खेलेंगे। उन्होंने कहा, ‘किशन मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करेंगे और मुझे खुशी है कि बांग्लादेश में उस शानदार पारी के बाद उसे यहां मौका मिलेगा।’ श्रीलंका के खिलाफ रोहित के साथ शुभमन गिल ने पारी का आगाज किया था और दमदार प्रदर्शन करते हुए एक शतक और एक अर्धशतक लगाया था।

ईशान किशन को केएल राहुल की जगह प्लेइंग XI में शामिल किया जाएगा। राहुल को इस वनडे सीरीज से ब्रेक दिया गया है। अब देखना होगा कि ईशान किशन को सूर्यकुमार यादव से पहले या उनके बाद में खेलने का मौका मिलता है। श्रेयस अय्यर चोटिल होने के चक्कर में इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन पर मिडिल ऑर्डर में मोर्चा संभालने की जिम्मेदारी होगी।

Back to top button