भूलकर से भी इन 4चीजों को ना लांघना वरना जिंदगी भर कंगाली नहीं छोड़ेगी साथ…

हम अक्सर जब भी घर से भार निकलतेे  है तो रास्ते में कई तरह के समान पड़े हुए होते हैं. शायद आप उस वस्तु को लांघन भी देते होंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि कुछ ऐसी भी चीजे होती है जिसे लांघने से आपकी जान भी जा सकती है, बूरी तरह बिमार भी हो सकते हो. सड़क के किनारे या सड़क के उपर कुछ चीजों को लांघने से बुरी शक्ति और हवा आपको लग सकती है.आइये जानते हैं वैदिक टिप्स के अनुसार किन चीजों को सड़क पर लाघंना नहीं चाहिए.

भूलकर से भी इन 4चीजों को ना लांघना वरना जिंदगी भर कंगाली नहीं छोड़ेगी साथ...

बालों का गुच्छा

जब भी आपको सड़क पर बालों का गुच्छा दिखे तो उसके उपर से नहीं जाना चाहिए. उस जगह से बचकर जाएं. नहीं तो आपका जीवन प्रभावकारी हो सकता है. बता दें कि बालों का उपयोग तंत्र व टोटके के लिए इस्तेमाल किया जाता है, इसलिए बाल अपवित्र होते है.

नींबू-मिर्ची

कई लोग शनिवार के दिन नजर से बचने के लिए अपने घर या दुकान पर मिर्च और नींबू को टांग लेते हैं. फिर इसे बदलने के लिए हर हफ्ते उतार कर सड़क पर ही फेक देते है. लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं करना चाहिए और ना ही इस निंबू-मिर्ची को लांघना भी नहीं चाहिए. इसका बहुत बुरा असर हो सकता है.

ऐसा दुर्लभ संयोग 16 साल बाद बना, इन 6 राशियों की कदम चूमेगी सफलता…

कांटो

वैदिक टोटकों में शत्रुओं के रास्ते को रोकने के लिए कांटो का इस्तेमाल करते है. इसलिए इसे भी कभी भी नहीं लांघना चाहिए. ऐसा करने से आपके सारे काम रूक सकते हैं.

हवन की राख

अक्सर लोग हवन से बची हुई राख को सड़क के किनारे डाल देते हैं. ऐसा नहीं करना चाहिए और ना ही सड़क के किनारे पड़ी राख को भी नहीं लांघना चाहिए. इसे आपके उपर नकारात्मक उर्जा आ सकती है.

 
Back to top button