युवती का अपहरण कर उसके साथ किया रेप, जबरदस्ती पिलाया जहर

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक शख्स ने युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप किया। फिर उसे पीटने के बाद जहर दे दिया। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। ये मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक एक महिला ने तहरीर देते हुए गांव के युवकों के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है।

महिला ने अपने शिकायती पत्र में बताया कि 12 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही है। नए साल यानी 1 जनवरी को उसकी 18 साल की बेटी लघुशंका जाने के लिए उठी थी। तभी गांव के ही कमल उसे जबरन उठा ले गया। महिला ने आरोप लगाया कि युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर युवक ने उसके साथ मारपीट की और जबरन जहर पिला दिया। महिला ने बताया कि जानकारी होने पर जब आरोपी कमल के घर पहुंचे तो वहां उसके परिजननों ने मारपीट की और बेटी को घर से बाहर फेंक दिया। 

महिला ने बताया कि युवती को जहानाबाद सीएचसी ले जाया गया लेकिन हालात गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। जिसके बाद युवती को गांधी स्टेडियम रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता ने जहानाबाद थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वहीं, पुलिस ने छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किशोरी के मजिस्ट्रेट बयान कराए जाएंगे।

Back to top button