सस्ते में हवाई सफर का बंपर मौका, ये 4 बड़ी कंपनियां दे रही है बड़ा ऑफर

- in कारोबार

त्योहारी सीजन आने से पहले ही विमानन क्षेत्र में कंपनी के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है. सभी कंपनियां सस्ते टिकट ऑफर कर रही हैं. ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों ने त्योहारी सीजन से पहले ही टिकट पर छूट दे रही हैं. ऐसे में आप भी सस्ते हवाई टिकट पर बंपर छूट का फायदा उठा सकते हैं. एविएशन सेक्टर की 4 बड़ी कंपनियों ने अपने-अपने ऑफर जारी किए हैं. इनमें देश की यात्रा के अलावा विदेशों में भी यात्रा करने पर टिकट में छूट मिलेगी.

जेट एयरवेज का बंपर ऑफर

हाल ही में वित्तीय संकट से गुजर रही जेट एयरवेज ने ग्राहकों को लुभाने के लिए सबसे बड़ी छूट दी है. उसे अपने सामान्य किराए के करीब एक तिहाई दम कम किए हैं. कंपनी ने यह ऑफर 25 लाख सीटों पर निकाला है. यह ऑफर दोनों देश और विदेशी यात्राओं पर लागू होगा. साथ ही इकोनॉमी और बिजनेस दोनों क्लास के लिए यात्री ऑफर के तहत टिकट बुक कर सकते हैं. ऑफर के तहत 10 सितंबर के बाद ही यात्रा की जा सकती है. खास बात यह है ऑफर के तहत टिकट किसी भी माध्यम से बुक की जा सकती है. इसके लिए 7 सितंबर तक टिकट बुक करने होंगे. वहीं, कंपनी की ऐप और वेबसाइट से बुकिंग करने पर ऑफर का फायदा 9 सितंबर तक मिलेगा.

एयर एशिया का भी ऑफर

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए एयर एशिया ने सस्ते हवाई टिकट का ऑफर निकाला है. इसमें घरेलू यात्रा के लिए 999 रुपए और विदेशा यात्रा के लिए 1399 रुपए की शुरुआती कीमत चुकानी होगी. ऑफर सिर्फ 8 सितंबर तक लागू है. टिकट की बुकिंग फरवरी 2019 से नवंबर 2019 के बीच यात्रा के लिए कराई जा सकती है. इसमें चेन्नई, बंग्लुरु, कोच्ची, विशाखापट्नम, हैदराबाद, भुवनेश्वर, नई दिल्ली, श्रीनगर, कोलकाता, जयपुर, अमृतसर, चंडीगढ़, रांची, पुणे, नागपुर, सूरत, इंदौर, गोवा, गुवाहाटी, इम्फाल और बागडोगरा शामिल हैं. वहीं, विदेश यात्रा के लिए कुआलालंपुर, बैंकॉक, क्राबी, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर, बाली के लिए टिकट बुक की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यहां होगी ईशा अंबानी की सगाई, हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी पसंदीदा जगह

शुक्रवार, 21 सितंबर को ईशा अंबानी और आनंद