BSNL का 60 दिन वाला सस्ता प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 1GB डेटा!

अगर आप बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए कंपनी कई खास प्लान पेश करती है। हाल ही में कंपनी ने उन यूजर्स के लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिन्हें कम कीमत में लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए होता है। इस प्लान में पूरे दो महीने की वैलिडिटी मिलती है, साथ में दूसरे बेनिफिट भी मिलते हैं।

60 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान

BSNL के इस प्लान में 60 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। ग्राहकों के लिए रोजाना 1 जीबी डेटा रोलआउट किया जाता है। साथ में 100 एसएमएस फ्री में करने की सुविधा मिलती है। अगर 1 जीबी डेटा खत्म हो जाता है तो उसके बाद इंटरनेट स्पीड 40Kbps रह जाती है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 345 रुपये है। अफोर्डेबल प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

किन लोगों के लिए बेस्ट

यह प्लान ऐसे लोगों के लिए किफायती ऑप्शन साबित हो सकता है, जिन्हें कोई ऐसा प्लान चाहिए जो कम कीमत में कॉलिंग, एसएमएस और डेटा बेनिफिट ऑफर करता हो। अगर आप ज्यादातर वाई-फाई का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट है। इसमें छोटे-मोटे काम करने के लिए 1 जीबी डेटा भी दिया जाता है।

जियो-एयरटेल से बेहतर

बीएसएनएल का यह प्लान कई मायनों में खास है। जियो-एयरटेल की तुलना में इसकी कीमत कम है और इसमें फायदे ही ठीक मिल रहे हैं।

जुलाई में बढ़े ग्राहक

टैरिफ बढ़ने से बीएसएनएल के ग्राहकों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। जुलाई में जहां सभी प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों को नुकसान झेलना पड़ा तो दूसरी ओर सरकारी कंपनी बीएसएनएल करीब 29 लाख नए ग्राहक जोड़ने में कामयाब रही।

Back to top button