जियो को टक्कर देगा BSNL का 498 रुपए में अनलिमिटेड प्लान

नई दिल्ली। सरकारी क्षेत्र में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने 498 रुपए का प्रमोशनल डाटा प्लान लॉन्च किया है।

31 दिसंबर से इन मोबाइल पर बंद हो जाएगा व्हाट्सऐप

BSNL लाया 498 रुपए में अनलिमिटेड प्लान 

BSNL लाया 498 रुपए में अनलिमिटेड प्लान

इस प्लान का लाभ बीएसएनएल के प्रीपेड यूजर्स ही उठा पाएंगे। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड प्रतिबंध के असीमित डाटा नि:शुल्क प्राप्त कर सकेंगे।

बुरी खबर: जयललिता को लेकर आयी सबसे बड़ी खबर

बीएसएनएल का यह प्रमोशनल ऑफर आज यानी शुक्रवार से शुरू हो गया है। आज से चालू यह प्रमोशनल ऑफर 7 जनवरी 2017 तक उपलब्ध रहेगा।

यह है कंपनी के निदेशक का कहना

BSNL बोर्ड के निदेशक (सीएम) श्री आरके मित्तल ने बताया कि उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड बिना स्पीड को कम किए हुए असीमित डाटा 14 दिनों तक मिलेगा। हम अपने सम्मानीय ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के साथ समय-समय पर आकर्षक प्लान और स्कीम लाते रहते हैं।

BSNL के हाल में लॉन्च अन्य प्लान

बीएसएनएल ने 4 प्लान लॉन्च किए हैं। पहला प्लान 1,498 रुपए का है जिसमें पहले 9जीबी डाटा मिलता था लेकिन अब यूजर्स इस प्लान के तहत पूरे 18 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। दूसरा प्लान 2799 रुपए का है जिसमें 18जीबी की बजाय 36जीबी डाटा दिया जाएगा। तीसरा प्लान 3,998 रुपए का है जिसमें 30जीबी डाटा के बदले 60जीबी डाटा दिया जाएगा। वहीं, चौथा प्लान 4,498 रुपए का है जिसमें 40जीबी की बजाय 80जीबी डाटा दिया जाएगा।

कूलपैड ने लॉच किए दो शानदार फोन, जानें इनकी खासियत

बीएसएनएल के निदेशक आरके मित्तल ने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों को भरोसेमंद और सस्ती सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है। जाहिर है कि रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के बाद से ही सभी टेलिकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक डाटा प्लान लॉन्च कर रही हैं। मार्केट में प्राइस वार छिड़ गया है। ऐसे में सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को ही हो रहा है।

Back to top button