सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने बताई टीम की कमजोर कड़ी, जानें क्या

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा का मानना है कि आईपीएल के मौजूदा सत्र में पावरप्ले में कई विकेट गंवाना उनकी टीम की परेशानी बनी हुई है और उन्हें मध्यक्रम में लंबी पारी खेलकर फिनिशर की भूमिका निभाने वाला बल्लेबाज चाहिए। लारा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ”विकेट गंवाने से हमेशा आप दबाव में आ जाते हैं। हमने जब भी जीत दर्ज की है, तब सलामी बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी बल्लेबाजी में कितनी गहराई है। आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि सही बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका मिले और इस मैच में वह मौका नहीं लिया।”

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स को मंगलवार को 14 रन से हराया। लारा ने कहा, ”हमारा मध्यक्रम अभी परिपक्व नहीं है। हमें ऐसे खिलाड़ी चाहिए, जो आखिर तक खेलकर जीत दिलायें। आईपीएल में राहुल तेवतिया, डेविड मिलर जैसे उदाहरण है। हमें भी वैसे ही बल्लेबाज चाहिए। हम उस पर काम कर रहे हैं लेकिन इस मैच में हम बेहतर टीम नहीं थे । इसे स्वीकार करना होगा।”

उन्होंने कहा, ”हमने पांचों मैचों में पावरप्ले में काफी विकेट गंवाए। इससे हम शुरू ही से दबाव में आ गए। हमें इसमें सुधार करना होगा।”
वहीं 17 गेंद में 37 रन बनाने वाले मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने कहा कि वह टीम के लिए किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार है। उन्होंने कहा, ”मैं किसी भी क्रम पर खेलने को तैयार हूं। मैने हालात के अनुरूप बल्लेबाजी के लिये खुद को तैयार किया है। मैने टीम प्रबंधन को भी बता दिया है कि मैं किसी भी क्रम पर खेल सकता हूं।” 

Back to top button