ये प्रेमिका हर 2 घंटे में करवाती है अपने प्रेमी को स्तनपान

- in 18+

अबतक आपने बस यही सुना है की एक माँ अपने बच्चे को स्तनपान करवाती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अजीब युगल से मिलाने जा रहे है जिसमे लड़की अपने प्रेमी को स्तनपान करवाती है वो भी हर 2 घंटे में।ये प्रेमिका हर 2 घंटे में करवाती है अपने प्रेमी को स्तनपान

वैसे सुनकर आपको जरूर अजीब लगे लेकिन यह सच है। जेनिफर मलफोर्ड और उसके प्रेमी ब्रैड लीसन प्यार में पागलपन सी बातें करते है। और इतना ही नही उन दोनो को बातों में कोई नही हरा सकता है। वो दोनों कहते है की “हम हर दो तीन घंटे में यह करते रहते है। यह कहीं भी हो सकता है चाहें बिस्तर पर, दोपहर के भोजन या सोफे पर ” ये प्रेमी एक दिन में 12 बार मुंह से स्तनपान करता है।

जेनिफर मलफोर्ड का कहना है – “मैं बता सकती हूं कि वो इसके लिए कितना एक्साइटेड और आतुर था। उस वक्त मुझे लगा था कि मुझे पूरी जिंदगी के लिए पार्टनर मिल गया। यह एक आदमी और एक औरत के बीच का एक प्राकृतिक बंधन है” यह उनका निजी मामला है, वो इसे कभी सार्वजनिक तौर पर नहीं करेंगी। उसने यह निर्णय तब लिया जब उसने एक किताब में पढ़ा कि स्तनपान से दो लोगों के बीच किस तरह का रिश्ता बन सकता है। और तब से जेनिफर एडल्ट ब्रेस्टफीडिंग रिलेशन बनाना चहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम