प्रेमी ने प्रेमिका के कहने पर उठाया ये बड़ा कदम, फिर हुआ कुछ ऐसा की दोनों हो गये…

एक मां का सिर्फ इतना कसूर था कि उसने अपनी बेटी से कहा था वह अपने प्रेमी से दूर रहे, इस पर बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा खतरनाक प्लान बनाया पुलिस भी हैरान रह गई। जानिए प्रेमी के साथ मिलकर उसने क्या किया…
घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की है। सरोजनी साहू नाम की महिला हरजेंदर नगर के अजीत नगर में अपनी बेटी के साथ रहती थी। उसके पति की पहले की मौत हो चुकी थी। एक दुकान कर अपनी बेटी के साथ जीवन गुजार रही थी। प्रेमी ने प्रेमिका

इसी बीच उसकी दुकान पर आने वाले एक युवक के उसकी युवती को प्यार हो गया। जब इस बात का पता मृतक महिला को चला तो उसने उसे समझाया और दूसरे धर्म का होने का हवाला देकर उससे दूर रहने की नसीहत दी। 

इसे भी पढ़े: शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से की पिटाई, फटा कान का पर्दा

यह बात आरोपी युवती को चुभ गई। युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की साजिश रच डाली। उसने अपने प्रेमी को रात में घर बुलाया और उसके साथ मिलकर अपनी मां की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलकर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जब उसकी बेटी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो मामला खुल गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस का दावा है कि दोनों ने हत्या करने की वारदात को कबूल कर लिया है। मृतक सरोजनी के भाई मनोज साहू के अनुसार केडीए कालोनी का रहने वाला मोइन अली उनकी बहन की दुकान पर आता था।

इस बीच उसकी भांजी और ​मोइन के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। उसकी भांजी मोइन से प्रेम विवाह करना चाहती थी। जिसका मेरी बहन विरोध कर रही थी। सरोजनी के विरोध के चलते युवती और मोइन शादी नहीं कर पा रहे थे। इसलिए दोनों ने सरोजनी को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 
 
सरोजनी के घर के सामने मकान में सीसीटीवी कैमरा लगा है। इस कैमरे में हत्यारोपी कैद हो गए। पुलिस ने कैमरे के फुटेज देखे तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

Back to top button