भाजपा नेता अमित मालवीय के इस दावे पर बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने रिएक्ट, कहा…

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा में अभी तक पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई समेत कई सेलेब्स शामिल हो चुके हैं। ऐसे में हाल ही में भाजपा की ओर से आरोप लगाए गए कि एक्टर्स को इसके लिए पैसे दिए गए हैं। मंगलवार (22 नवंबर) को भाजपा की ओर से अमित मालवीय ने दावा किया कि सेलेब्स को यात्रा में शामिल होने के लिए पैसे मिले। इस पर एक ओर जहां कांग्रेज ने पलटवार किया तो दूसरी ओर अब एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी रिएक्ट किया है।

क्या है भाजपा का आरोप और कांग्रेस का जवाब
भाजपा की ओर से आरोप लगाया गया कि सेलेब्स को बिना नाम का एक मैसेज भेजा गया, जिस में मध्य प्रदेश के एक्टर्स को भी शुमार किया गया। आरोप के मुताबिक इस मैसेज में एक्टर्स अपनी फीस बताकर राहुल गांधी के साथ चुने गए वक्त के मुताबिक 15 मिनट वॉक कर सकते हैं। वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों पर कहा कि भाजपा, कांग्रेस की इस यात्रा को बदनाम करने की कोशिश कर रही। कांग्रेस का कहना है कि जो लोग इस यात्रा में शामिल हुए, वो देश के लिए खड़े हैं। वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता सचिन सावंत ने ट्वीट में लिखा, “यह बीजेपी है जो मशहूर हस्तियों को झूठा समर्थन लेने की कला में माहिर है, कांग्रेस नहीं।”

पूजा भट्ट ने किया रिएक्ट
भाजपा नेता नितेश राणे ने ट्वीट किया, ‘तो राहुल गांधी की यात्रा स्टेज मैनेज्ड है।ये सबूत है कि कैसे एक्टर्स को राहुल के साथ में आने और चलने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। सब गोलमाल है भाई… ये पप्पू कभी पास नहीं होगा।’ इस पर पूजा भट्ट ने हार्पर ली का कोट लिखते हुए जवाब दिया, ‘वे निश्चित रूप से ऐसा सोचने के हकदार हैं, और वे अपनी राय के लिए पूर्ण सम्मान के हकदार हैं…, लेकिन इससे पहले कि मैं दूसरे लोगों के साथ रह सकूं, मुझे अपने साथ रहना होगा। एक चीज जो बहुमत के शासन का पालन नहीं करती है वह है एक व्यक्ति का विवेक।’

मध्य प्रदेश पहुंची राहुल की यात्रा
बता दें कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ महाराष्ट्र से गुजरने के बाद ‘दक्षिण का द्वार’ कहे जाने वाले बुरहानपुर जिले के बोदरली गांव से बुधवार सुबह मध्य प्रदेश में दाखिल हुई। अभी तक की जानकारी के मुताबिक राहुल की अगुवाई वाली यह पदयात्रा मध्य प्रदेश में लगभग 380 किलोमीटर का फासला तय करने के बाद चार दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी। कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख कमलनाथ ने मंगलवार को बताया था कि पार्टी की उत्तर प्रदेश से जुड़े मामलों की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपने पूरे परिवार समेत पहली बार पदयात्रा में शामिल होंगी।  कमलनाथ ने कहा था कि प्रियंका बुरहानपुर से इंदौर के रास्ते में 24 और 25 नवंबर को यात्रा में शामिल होंगी। गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी।

Back to top button