बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने फैंस देंगी बहुत ख़ास सरप्राइज, पढ़े पूरी ख़बर

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अभी तक म्यूजिक वीडियोज या फिर हिंदी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार करती ही नजर आई हैं लेकिन अब वह अपने फैंस को कुछ बहुत ही खास सरप्राइज देंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही ने बताया है कि वह जल्द ही फिल्मों में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।

नोरा फतेही को मिले हैं लीड रोल

एक रिपोर्ट के मुताबिक नोरा फतेही ने कहा, “वर्क फ्रंट पर बहुत सारी चीजें चल रही हैं, इस साल मैं अपनी मौजूदगी को लेकर जमकर कोशिश करना चाहती हूं। मैं खुद को मिले मौकों और लोगों के सपोर्ट की बहुत शुक्रगुजार हूं और हर पल में अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश कर रही हूं।” मालूम हो कि फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में नोरा ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी।

कॉमर्शियल फिल्मों में दिखेंगी नोरा
नोरा फतेही ने कहा, “इस साल जो प्रोजेक्ट्स लाइन अप हैं उनका मुझे बेसब्री से इंतजार है। लोग इस बार मुझे कॉमर्शियल फिल्मों में लीड रोल प्ले करते देखेंगे और मुझसे इसके लिए इंतजार नहीं हो रहा है। यह वो साल है जिसमें मुझे उन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी, वैसे प्रोजेक्ट्स पर जिनमें काफी स्कोप है।”

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं नोरा
नोरा फतेही ने बताया कि मैं अपनी क्षमताओं और अपनी आर्ट एंड क्राफ्ट पर भी जमकर मेहनत कर रही हूं। यह ऐसा साल है जिसमें मुझे ढेर सारी मल्टीटास्किंग करनी है। मुझे उम्मीद है कि यह  साल मेरी मेहनत को वसूल करके देगा। बता दें कि नोरा फतेही अभी तक अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए ही जानी जाती हैं। एक्टिंग की बात करें तो वह हाल ही में Thank God और An Action Hero जैसी फिल्मों में नजर आई हैं।

Back to top button