बॉलीवुड एक्टर्स परिणीति चोपड़ा ने IPL में परफोर्म करने से किया इंकार, वजह कही ये तो नही…

नई दिल्‍ली: 7 अप्रैल से आईपीएल का 11वां सीजन शुरू होने जा रहा है. इस इवेंट की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड का धमाकेदार तड़का लगेगा लेकिन इससे पहले एक खास खबर आ रही है. कंधे की चोट से जूझ रहे एक्‍टर रणवीर सिंह के बाद अब एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी आईपीएल-2018 में प्रस्तुति नहीं दे पाएंगी. परिणीति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘नमस्‍ते लंदन’ की शूटिंग में बिजी हैं.बॉलीवुड एक्टर्स परिणीति चोपड़ा ने IPL में परफोर्म करने से किया इंकार, वजह कही ये तो नही...

परिणिति के स्‍पोक्‍सपर्सन के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक एक्‍ट्रेस पटियाला में शूटिंग कर रही हैं और शेड्यूल बहुत ज्‍यादा बिजी होने की वजह से वो इस सेरेमनी का हिस्‍सा नहीं बन पाएंगी. आ रही खबरों के मुताबिक, परिणीति ने इवेंट का आयोजन करने वाली कंपनी विजक्राफ्ट की टीम से बात करते हुए बताया कि वो परफॉर्मेंस की प्रैक्‍ट‍िस नहीं कर पाई हैं और इससे वो कोई भी समझौता करना नहीं चाहती. ऐसे में बेहतर होगा कि वो परफॉर्म ना करें. विजक्राफ्ट की टीम ने परिणीति की बात को समझा और अब वो इस इवेंट का हिस्‍सा नहीं हैं. 

बता दें कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति नहीं देंगे. रणवीर कंधे की चोट से जूझ रहे हैं और इस कारण वह आईपीएल-2018 में प्रस्तुति नहीं दे पाएंगे. उनकी जगह एक दूसरे बॉलीवुड सुपरस्टार ने ली है और यह सुपरस्टार है ऋतिक रोशन. बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस साल आईपीएल के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. ऋतिक रोशन इस सेरेमनी के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. 

वहीं पहले आई डीएनए की खबर के मुताबिक ऑर्गनाइजर्स ने वरुण को 6 करोड़ के करीब का अमाउंट ऑफर किया है. आईपीएल के इस सीजन में भी बी-टाउन सेलब्स की कुछ धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण को ज्‍यादा फीस मिलने के पीछे उनकी फैंन फॉलोइंग और उनके कई हिट चार्टबस्टर हैं. ओपनिंग सेरेमनी के दिन वे और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो ग्रैंड प्रीमियर के दिन ऋतिक रोशन और वरुण धवन के अलावा जैकलीन भी परफॉर्म करेंगी. बता दें, IPL का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button