गरबा नाइट में पहनें इन 7 डिजाइन के ब्लाउज

इस साल शारदीय नवरात्रि 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है। यानी अब माता के आगमन को कुछ ही दिन बचे हैं। जहां एक तरफ माता के स्वागत के लिए देश के कोने-कोने में पंडाल सजने लगे हैं और घरों में भी साफ-सफाई शुरू हो गई है। हर कोई पूजा की तैयारी में जुटा है। वहीं दूसरी तरफ डांडिया और गरबा नाइट को लेकर भी लोगों में उत्साह है।

गरबा नाइट में हर कोई सज-धजकर पहुंचता है और माता के स्वागत में झूमता है। अगर आप इस साल गरबा नाइट पर औरों से अलग दिखना चाहती हैं तो हम आपके लिए बॉलीबुड सेलिब्रिटीज से इंस्पायर्ड कुछ ऐसे ब्लाउज डिजाइन लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आप सारी लाइमलाइट लूट सकती हैं। तो चलिए बताते हैं आपको कुछ यूनिक और खास ब्लाउज डिजाइन्स के बारे में।

नितांशी गोयल का कलरफुल ब्लाउज

गरबा नाइट बेहद कलरफुल होती है। हर कोई रंग-बिरंगे कपड़े पहनकर गरबा खेलता है। तो अगर आप भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो लापता लेडीज फेम नितांशी गोयल का ये पारंपरिक  V नेक गरबा ब्लाउज डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। जो आपको ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ कंफर्ट भी देगा।

डीप नेक चोली

गरबा-डांडिया नाइट पर आप अभिनेत्री कंगना रनौत के जैसी ये डीप नेक चोली भी ट्राई कर सकती हैं, जो गरबा नाइट के लिए एकदम परफेक्ट है। जिसे पहनकर आप सबसे अलग और जुदा दिखेंगी और हर कोई आपसे आकर आपके टेलर का पता पूछेगा।

ग्लैमरस लुक के लिए परफेक्ट डिजाइन

गरबा नाइट पर अगर आप कुछ ग्लैमरस लुक ट्राई करना चाहती हैं तो करिश्मा तन्ना का ये ब्लाउज डिजाइन आपके लिए एकदम परफेक्ट है। ये ग्लैमरस होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है। गरबा के दौरान ब्लाउज को लेकर किसी तरह की दिक्कत ना हो, इसके लिए इस तरह का ब्लाउज पहनते वक्त फैशन टेप का इस्तेमाल करें और दुपट्टे को भी ऐसे कैरी करें कि ये आपको असहज न करें।

मिरर वर्क स्वीर्टहार्ट नेक ब्लाउज

शिल्पा शेट्टी का ये मिरर वर्क स्वीर्टहार्ट नेक ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। यह ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ मॉर्डन लुक भी दे रहा है। इस गरबा नाइट आप शिल्पा शेट्टी का ये खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन भी ट्राई कर सकती हैं।

राउंड नेक ब्लाउज

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित हमेशा से फैशन आइकन रही हैं। इस गरबा आप उनका ये राउंड नेक ब्लाउज डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। आमतौर पर गरबा नाइट पर कम ही लड़कियां इस तरह के ब्लाउज पहनती हैं। ऐसे में आप इसके जरिए डिफरेंट लुक पा सकते हैं।

डोरी वाली चोली

कियारा आडवाणी की ये बैक से डोरी वाली चोली गरबा नाइट में आपको औरों से एकदम अलग लुक देगी। सामने से सिंपल और पीछे से जबरदस्त ट्विस्ट के साथ ये ब्लाउज आपको कम्फर्ट के साथ साथ स्टाइलिश लुक देने में मदद करेगा।

मल्टीकलर ब्लाउज

जान्हवी कपूर के जैसा मल्टीकलर ब्लाउज भी आप अपने लिए तैयार करा सकती हैं। इस तरह का ब्लाउज सिंपल लहंगे और साड़ी के साथ भी कमाल का लुक देगा। ऐसा ब्लाउज आपको बाजार में भी आसानी से मिल जाएगा। 

Back to top button