प्रीतम सिंह ने बताया- शराब और पैसे के बल पर थराली उपचुनाव जीतना चाहती है भाजपा

उत्तरकाशी: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि एक साल के कार्यकाल में प्रदेश सरकार जन अपेक्षाओं के अनुरूप खरी नहीं उतरी। अब थराली उपचुनाव में भाजपा चुनाव आचार संहिता का भी उल्लंघन कर रही है। लोनिवि गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सबसे पहले गरीब व्यक्ति पर प्रहार किया और खाद्य सुरक्षा योजना में खाद्य के मूल्य में वृद्धि कर दी। फिर भी सरकार जनता को खाद्यान भी उपलब्ध नहीं करा पा रही है। प्रीतम सिंह ने बताया- शराब और पैसे के बल पर थराली उपचुनाव जीतना चाहती है भाजपा

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने लोकायुक्त का बिल प्रवर समिति को भेजा। इसके बाद प्रवर समिति की संस्तुति के बावजूद सरकार लोकायुक्त बिल नहीं पाई। जो सरकार की भ्रष्टाचार मुक्त की मुहिम पर सवाल खड़ा करती है। प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधियों नीति के कारण प्रदेश में आठ किसान और तीन व्यापारी आत्महत्या कर चुके हैं। प्रदेश में सरकार को खनन माफिया व शराब माफिया संचालित कर रहे हैं।

वर्ष 2017 में केंद्रीय मंत्री ने उत्तरकाशी की दो बंद पड़ी जल विद्युत परियोजना को शुरू करने का आश्वासन दिया था, लेकिन एक साल बाद भी इन परियोजनाओं पर काम शुरू नहीं हुआ।  पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने कहा कि वहीं केंद्र सरकार राफेल डील के बारे में देश की जनता को बताने के  लिए तैयार नहीं है। वहीं, प्रदेश सरकार थराली में हो रहे उप चुनाव में प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। शराब और पैसे के बल पर भाजपा चुनाव जीतना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी 5 सितंबर को करेंगे बसों का चक्का जाम

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार से हुए समझौते लागू नहीं