बीजेपी अध्यक्ष का दावा-‘आज लोकसभा चुनाव हुए तो 2014 से ज्यादा सीटें BJP को मिलेंगी’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है  कि अगर आज लोकसभा चुनाव हों तो बीजेपी को 2014 से ज्यादा सीटें मिलेंगी अमित शाह ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव से लेकर अगले लोकसभा चुनाव पर खुलकर अपनी बातें कही है। उन्होंने कर्नाटक के चुनावी मैदान में बीजेपी के अकेले उतरने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज अगर लोकसभा चुनाव कराए जाए, तो पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी। एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में अमित शाह ने कहा कि पार्टी की मजबूत स्थिति इससे आंकी जा सकती है कि जब 2014 में सत्ता में आए थे तो देश के सिर्फ 4 प्रांतों में हमारी सरकार थी, लेकिन आज 19 राज्यों पर बीजेपी के मुख्यमंत्री हैं।

 

बीजेपी अध्यक्ष का दावा-‘आज लोकसभा चुनाव हुए तो 2014 से ज्यादा सीटें BJP को मिलेंगी’
शाह ने कहा कि सत्ता में आने के बाद देश में कई बदलाव आए है। 2014 से पहले महिलाएं सुरक्षित नहीं थीं और न ही बॉर्डर पर सेफ्टी थी। इतना ही नहीं देश वैश्विक स्तर भी पिछड़ रहा था, लेकिन बीजेपी की सरकार आने के बाद कई बदलाव आए हैं। गुजरात चुनाव की जीत पर शाह ने कहा कि हर दूसरा बीजेपी की झौली में आया था और ये पार्टी के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

पद्मावत के लिए पाकिस्तान से आई बड़ी खुशखबरी, बिना कट के रिलीज होगी फिल्म

 

दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा पर शाह ने पक्ष रखते हुए कहा कि कांग्रेस वो सरकार है जो भीमराव अंबेडकर साहेब का विरोध किया करती थी। उनके मरने के बाद उन्हें भारत नहीं दिया और इतना ही नहीं संसद में उनकी फोटो तक कांग्रेस ने नहीं लगवाई थी। दलित बेहतर समझते हैं कि लोकतंत्र क्या है?

आपको बता दें कि, नॉर्थ ईस्ट में आगामी विधानसभा चुनाव के चलते चुनावी सरगर्मियां बढ़ने लग गई हैं। शाह ने कहा कि बीजेपी नॉर्थ ईस्ट ही नहीं ओडिशा और पश्चिम बंगाल में भी उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेगी।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button