BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- ‘राहुल गांधी का असली जीवन आंख मारना है’

नई दिल्ली/बलिया: अपने बयानों से लगातार यूपी सरकार को टारगेट करने वाले, बलिया जनपद के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित ब्यान दिया है. उन्होंने पिछले दिनों लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा आंख मारने और पीएम को गले लगाने के मामले में चुटकी ली. उन्होंने संसद में हुई इस घटना पर तंज कसते हुए कहा, ‘राहुल गांधी आंख मारने के लिए हफ्ते में तीन बार इटली जाते है. उनका असली जीवन आंख मरना है, राजनितिक जीवन सिर्फ दिखावा मात्रा है’.  

वो यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह कहा की इस व्यक्ति में इंसान का लक्षण ही नहीं है. राहुल गांधी एक पॉलिटिकल विकलांग है. क्योंकि, कोई भी बुद्धिमान व्यक्ति जब कोई गले मिलने नहीं चाहता तो उसके साथ झुककर सोकर गले नहीं मिला जाता. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को स्वाभिमानी बताते हुए कहा कि उन्होंने संसद की मर्यादा का पालन किया और उनसे नहीं मिले.  

इस दौरान उन्होंने बीएसपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मयावती मायावती तो गेट खुलवाई के 2 लाख, साथ में बैठने के लिए भी 2 लाख रुपये लेती हैं. इतना ही नहीं मुंह खुलवाई के भी 2 लाख रुपये लेती हैं. उन्होंने कहा कि जिसके लिए पैसा लेना ही सब कुछ है, ऐसे लोग देश का क्या भला करेंगे? 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी