भाजपा और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग तेज मनीष सिसोदिया को लेकर संबित पात्रा ने कही ये बड़ी बात…

दिल्ली में कथित आबकारी नीति घोटाले को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर हुई छापेमारी को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि भाजपा उनके विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 20 करोड़ रुपये आफर कर रही है। वहीं, भाजपा ने इस पर पलटवार किया है।

भाजपा नेता संबित पात्रा ने बुधवार को एक प्रेस वार्ती कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला। पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में विगत कुछ दिनों से देखने को मिल रही है, इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी घिरी नजर आ रही है

‘घपले पर जवाब नहीं दे रही आप’

पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही है कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है।

‘सिसोदिया ने किया भ्रष्टाचार’

भाजपा नेता ने ये भी कहा कि मनीष सिसोदिया जी आप बच नहीं सकते हैं। क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है। सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है।

आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप

इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। आप नेताओं ने कहा कि पार्टी विधायको को भाजपा की तरफ से 20 करोड़ रुपये का आफर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ने पर 20 करोड़ रुपये दिया जाएगा और पार्टी के अन्य नेताओं को साथ लाने पर पांच करोड़ रुपये अलग से दिए जाएंगे

Back to top button