BJP सांसद का सनसनीखेज खुलासा : मोदी को हटाकर खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते है राजनाथ सिंह

BJP सांसद का सनसनीखेज खुलासा: मोदी को हटाकर खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते है राजनाथ सिंह
BJP सांसद का सनसनीखेज खुलासा: मोदी को हटाकर खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते है राजनाथ सिंह

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को यूपी में बीजेपी का सीएम उमीदवार बनाने की सुगबुगाहट के बीच ही बीजेपी के ही एक पूर्व सांसद ने राजनाथ   को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से सांसद रह चुके बीजेपी नेता रमाकांत यादव ने बताया कि राजनाथ सिंह मोदी को हटाकर खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते थे।

राजनाथ सिंह खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते थे

न्यूज मंथन वेबसाइट के अनुसार रमाकांत यादव का कहना है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान ही राजनाथ ने सपा सुप्रीमों से खुद के प्रधानमंत्री बनने के लिए सांठ गांठ कर ली थी और साथ ही राजनाथ ये कतई नहीं चाहते थे कि बीजेपी को लोकसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत प्राप्त हो। इसीलिये उन्होंने लोकसभा चुनावों के दौरान अधिकतर उन लोगों को बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी घोषित किया था जिनके विजयी होने की रत्तीभर भी उम्मीद नहीं थी।

राजनाथ सिंह की मंशा ये थी कि यदि बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलेगा तो वे मुलायम सिंह यादव और नीतीश यादव का समर्थन लेकर सरकार बना लेंगे और स्वयं प्रधानमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हो जायेंगे। उन्हें यह अच्छी तरह मालूम था कि ये लोग (मुलायम, नीतीश व अन्य) मोदी के नाम पर बीजेपी को अपना समर्थन नहीं देंगे और इसीलिए राजनाथ बीजेपी को बहुमत में नहीं आने देना चाहते थे।

(पूरी दुनिया से साभार)

Back to top button