BJP से जुड़ी बॉलीवुड की ये सुपरस्टार, आजम खां को देंगी टक्कर

लखनऊ: लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों के नेता अपनी जीत को लेकर दलबदल कर रहे है. इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के टिकट पर सांसद रह चुकी अभिनेत्री जयाप्रदा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है. सूत्रों की माने जयाप्रदा को बीजेपी रामपुर से लोकसभा चुनाव 2019 का प्रत्याशी बना सकती है. दिलचस्प बात यह है कि जयाप्रदा रामपुर सीट से ही समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं.
सूत्रों की माने तो भारतीय जनता पार्टी सोमवार देर शाम तक रामपुर सीट से चुनाव लड़ने को लेकर नाम की घोषणा कर सकती है. जिसके बाद जयाप्रदा इस सीट से चुनाव लड़ने को लेकर अपना नामांकन दाखिल करेंगी. बता दें कि एसपी ने सपा नेता आजम खान को रामपुर लोकसभा सीट से टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है.
हार के डर से भाजपा के नेता चुनाव प्रचार से बच रहे : अखिलेश यादव
गौरतलब हो कि पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने ही जयाप्रदा को सामजवादी पार्टी में लाये थे. अब ऐसे में कहा जा रहा है कि अमर सिंह ने ही जयाप्रदा को बीजेपी में शामिल करवाया होगा. दरअसल पिछले कुछ दोनों से अमर सिंह बीजेपी के काफी करीब आये है और उन्होंने कई बार पीएम मोदी की तारीफ भी कर चुके है. कुछ ऐसे मौकों पर पीएम मोदी को भी देखा गया है कि उन्होंने अमर सिंह का तारीफ किया है.

Loading...
Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com