BJP सांसद ने खुलेआम उड़ायी लॉकडाउन की धज्जियां

स्पेशल डेस्क
लखनऊ। कोरोना वारयस को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। इतना ही नहीं लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कहा जा रहा है लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की खुले आम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।
इसका ताजा उदाहरण फिरोजाबाद में तब देखने को मिला जब बीजेपी के सांसद चंद्रसेन ने लॉकडाउन का उल्लघंन करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का खुलेआम धज्जियां उठायी है।
ये भी पढ़े : नोबेल पुरस्कार विजेता ने की भविष्यवाणी, कहा-कोरोना वायरस का…
जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद चंद्र्रसेन जादौन ने भीड़ में जाकर मास्क बाटें। इस मौके पर उन्होंने न तो लॉकडाउन का माना गया है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया है।

चंद्रसेन जादौन गुरुवार को अचानक जसराना जा पहुंचे और भारी भीड़ के बीच मास्क बांटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां पर काफी भीड़ भी जमा हो गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया।
ये भी पढ़े : लॉकडाउन : भारत की विकास दर 2.5 प्रतिशत रहने का अनुमान
चंद्रसेन जादौन इस हरकत पर सवाल किया गया तो उन्होंने इससे किनारा कर लिया और कुछ भी बोलने से बचते नजर आये है। गौरतलब हो कि फिरोजाबाद के सांसद चंद्रसेन जादौन ने कुछ दिन पहले कोरोना की टेस्ट कराया है लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।
ये भी पढ़े :  कोरोना पर मोदी को मिला सोनिया का समर्थन, कहा-न्याय लागू करके…
ऐसे में उनके इस तरह के भीड़ जमा करना और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान की इस तरह से खुलेआम धज्जियां उड़ाने को लेकर सवाल किया जा रहा है। अब देखना होगा कि उनके खिलाफ प्रशासन या फिर बीजेपी कोई एक्शन लेती है या नहीं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button