BJP ने किया स्टार प्रचारकों का ऐलान, आडवाणी और जोशी का नाम का लिस्ट में नाम नही

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में 2014 के नतीजे दोहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। प्रचार के लिए भाजपा विजय संकल्प सभाएं भी करनी शुरू कर दी हैं । भाजपा के तमाम दिग्गज नेता अलग अलग शहरों में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं इस बीच भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी है। इस लिस्ट में पीएम मोदी और अमित शाह समेत तमाम दिग्गज नेताओं के नाम मौजूद हैं ।
ये भी पढ़ें :-इन्होंने दिया राहुल गांधी को हर गरीब के खाते में 72 हजार डालने का आइडिया 
आपको बता दें बीजेपी की उत्तर प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और उमा भारती का नाम है। मगर 40 स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में लालकृष्ण आडवाणी का नाम नहीं है. इतना ही नहीं, इसमें मुरली मनोहर जोशी का नाम भी गायब है।
ये भी पढ़ें :-नवादा सीट छिन जाने पर बोले गिरिराज -टिकट बदलने से पहले पूछा तक नहीं स्वाभिमान से समझौता नहीं 
जानकारी के मुताबिक बीजेपी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, योगी आदित्यनाथ, उमा भारती, हेमा मालिनी, शिवराज सिंह चौहान, पीयूष गोयल, मनोज तिवारी, दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य का नाम शामिल है। इसके साथ ही अन्य बीजेपी नेताओं के नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button