बोल्डनेस में बिपाशा बासु कुछ भी नहीं हैं अपनी बहन के सामने, एक बार तस्वीरें तो देखे…

बिपासा बासु बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेस में से एक है । अपने खूबसूरत लुक और अदाओ से बिपासा किसी भी आदमी को मिनटों में आकर्षित कर सकती है । लेकिन आज हम आपको बिपासा बासु नहीं बल्कि उनकी ही तरह हॉट उनकी सिस्टर के बारे में बताने जा रहे है जो ख़ूबसूरती और फिटनेस में कही भी अपनी बहन से कम नहीं है ।

ये आजकल अपने कर्वी फिगर के कारण सोशल मीडिया पर खासी पोपुलर हो रही है और लोग इनके दीवाने होते जा रहे है ।हाँ, आपने सही सुना, बिपासा की सिस्टर जितना आप सोच सकते है उससे भी कही ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड है । अपने फिगर और हॉट लुक की वजह से बिपासा की सिस्टर सोशल मीडिया पर खासी पोपुलर होती जा रही है ।

इनकी बोल्ड और पोउट करके खिंची गयी सेल्फी ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है जिनको लोग बहुत ही अधिक पसंद कर रहे है । अपने ख़ूबसूरती और हॉट इमेज की बदौलत बिपासा की सिस्टर बॉलीवुड की बाकी सभी एक्ट्रेस को टफ कम्पटीशन दे सकती है ।

प्रिया प्रकाश के प्यार में घायल हुआ बॉलीवुड का ये हीरो… करने लगा फॉलो

इनके फोटो देखकर आप भी समझ जायेंगे की इन्हें पब्लिक के सामने एक्सपोज करने में भी कोई शर्म नहीं है ।बिपासा की इस सिस्टर का नाम है विजयेता बासु, इन्होने कुछ दिन पहले ही अपने मॉडलिंग के फोटो इन्स्टाग्राम पर अपलोड किये थे|

उसके बाद इनके फोटो वायरल हो गए और बहुत सारे लोगो ने इनके फोटो पर कमेंट और लाइक किये । खैर जो भी हो लेकिन आप विजेयता की इन फोटो को देखकर बताइए की क्या इन्हें बॉलीवुड में एंट्री लेनी चाहिए या नहीं ?

 
Back to top button