बिहार : तीन साल की मासूम से स्कूल में दुष्कर्म, शिक्षक पर दरिंदगी करने का आरोप

छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट स्कूल में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस दरिंदगी को किसी और ने नहीं बल्कि उसके शिक्षक ने अंजाम दिया है। परिजन जब पुलिस से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे तो प्राथमिकी दर्ज नहीं की। इससे आक्रोशित होकर लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। देर रात सारण एसपी डॉ. कुमार आशीष के घर घेराव करने पहंच गए। पुलिस ने बल प्रयोग किया तो लोग आक्रोशित हो गए और थाने को घेर लिया। इसके बाद वरीय अधिकारियों ने लोगों को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। 

गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही
इस संबंध में सदर एसडीपीओ राज किशोर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि बच्ची का मेडिकल जांच कराया जा रहा है और फॉरेंसिक लैब की टीम भी इसकी जांच कर रही है। फिलहाल स्थिति को नियंत्रित करने में पुलिस लगी हुई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी भी कर रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे सीडीपीओ राजकिशोर सिंह ने बताया कि विद्यालय में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है और बच्ची के निशानदेही पर आरोपी शिक्षक के गिरफ्तारी के लिए टीम को लगा दिया गया है शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

किसी को कुछ बताने से परहेज कर रहे थे
स्थानीय लोगों का कहना है कि लगभग एक सप्ताह पहले निजी स्कूल में पढ़ने वाली तीन साल की बच्ची के साथ वहां के शिक्षक द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इसको लेकर बच्ची जब अपने घर पहुंची तो लोकलाज की डर से परिवारवाले किसी को कुछ बताने से परहेज कर रहे थे। लेकिन जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट में जख्म होने कारण ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी। तब जाकर परिवार के लोग अंततः पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने जब केस लेने से इनकार किया तो लोगों ने जमकर हंगामा किया।

Back to top button