बिहार: शिक्षक पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप; गुस्साए लोगों ने स्कूल में जमकर किया हंगामा

बेगूसराय में एक शिक्षक पर छात्रा के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा है। इसको लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गईं। पूरा मामला खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्चतर माध्यमिक उर्दू विद्यालय नुरुल्लाहपुर की है। शिक्षक पर आरोप है उसने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की है । सरकारी स्कूल के के शिक्षक द्वारा छेड़खानी किए जाने की सूचना मिलते ही अभिभावक और ग्रामीण उत्तेजित हो गए।

आरोपी शिक्षक को रूम में बंद कर दिया
ग्रामीणों एवं अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। जब आरोपी शिक्षक से इस संबंध में पूछा गया तो उसने इससे घटना से इनकार कर दिया और प्रमाण मांगा। इसके बाद स्कूल की दूसरी छात्रा ने अभिभावक के सामने बताया कि शिक्षक का चरित्र ही ऐसा है। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और आरोपी शिक्षक को रूम में बंद कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगो को कार्रवाई का भरोसा दिलाया और समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस आरोपी शिक्षक को अपने साथ ले गईं।

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में
इस संबंध में ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि स्कूल के शिक्षक द्वारा नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी की गईं है। सूचना मिलते ही अभिभावक और ग्रामीण स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया।। बाद में आरोपी शिक्षक ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया साथ ही साथ वहां मौजूद दूसरे शिक्षक द्वारा इस बात का प्रमाण मांगने पर पीड़ित छात्रा के सहपाठी कई छात्राओं के द्वारा शिक्षक के चरित्र पर सवाल खड़ा किया गया जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और उन्हें रूम में बंदकर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर थाने चली गई। अशोक कुमार ने बताया कि शिक्षक के साथ कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। घटना के सामने आने के बाद सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुष और बच्चें स्कूल कैंपस पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान महिलाएं खासा नाराज थीं और पुलिस के सामने ही क्लास रूम खोलने की जिद पर अड़ गईं और गाली गलौज करने लगीं। लेकिन, पुलिस ग्रामीण की मदद से किसी तरह आरोपी शिक्षक को स्कूल कैंपस से लेकर चली गईं।

Back to top button