बिहार पुलिस का शराब तस्करों पर एक्शन

बिहार में पुलिस अवैध शराब के कारोबार पर रोक लगाने के लिए लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर एक तालाब के बीच में छुपा के रखे गए भारी मात्रा में विदेशी शराब के खेप को बरामद किया है।

ड्रोन से रेकी कर शराब बरामद
उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त विजय शेखर दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई की गई। करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव उत्तरी के तालाब के बीचो बीच बने टापू पर शराब कारोबारियों द्वारा भारी मात्रा में शराब को छुपाकर रखा हुआ था। पुलिस ने शराब तस्करों पर प्रहार करते हुए ड्रोन से रेकी कर शराब की खेप को बरामद किया। ड्रोन से रेकी कर पता चला कि तालाब के बीच में बने टापू पर भारी मात्रा में शराब छुपाकर रखी गई है।

31 कार्टन विदेशी शराब बरामद
सहायक आयुक्त ने बताया कि उत्पाद विभाग की एक विशेष टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजी गई। नाव के जरिए टीम तालाब तक पहुंची। वहां पहुंचकर 31 कार्टन  विदेशी शराब को बरामद किया गया। बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश निर्मित बताया जा रहा है। शराब की स्थानीय बिक्री नाव के जरिए पानी से बाहर लाकर की जाती थी।

बता दें कि छापेमारी की भनक लगने के बाद शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। उत्पाद विभाग टीम इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है और शराब के तस्करों की पहचान की जा रही है।

Back to top button