बिहार: सीएम नीतीश के आवास पर आज एनडीए की महाबैठक

आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की महाबैठक है। यह बैठक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक अणे मार्ग स्थित आवास पर होगी। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि हाल के दिनों में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाईटेड के नेताओं के बीच दूरियां कुछ हद तक बढ़ी हैं। गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा से जदयू के मुस्लिम वोट बैंक पर असर पड़ता दिख रहा है। अगले साल विधानसभा चुनाव है। इन सबको देखते हुए ही यह बैठक बुलाई गई है। एनडीए के नेताओं ने इसे महाअभियान नाम दिया है।  

एक अभियान की शुरुआत हो रही है
जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि आज एनडीए की विस्तृरित मीटिंग अणे मार्ग में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में होगी। इसमें एनडीए के सभी सांसद, विधान मंडल दल के नेता, जिलाध्यक्ष और प्रदेश स्तर के वरीय नेता शामिल होंगे। सब लोगों का एक ही उद्देश्य है कि आने वाले चुनाव में सबलोग एकजुट होकर आगामी चुनाव लड़े। एक तरह से एक अभियान की शुरुआत हो रही है।   

उपचुनाव में चारों सीटों पर जीत का दावा
जानकारी देते हुए सीएम नीतीश कुमार के करीबी और जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन होने वाली है। संजय झा ने अभी तो नॉमिनेशन ही हुआ है। अब तक जो फीडबैक मिला है, उसमें यह बात सामने आ रही है कि हमलोग चारों विधानसभा सीटों पर उपचुनाव जीत रहे हैं। हमलोग बड़े मार्जिन से जीत रहे हैं। लोगों को पता है कि डबल इंजन की सरकार विकास पर वोट मांग रही है। कई काम अभी होना है। इसलिए विकास को वोट करना है। एनडीए जरूरी है। 

Back to top button