बिहार : चांदी व्यापारी की हत्या, अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली

पटना के बाकरगंज में रविवार की दिन रात अपराधियों ने घर में घुसकर एक चांदी व्यापारी को गोली मार दी। आननफानन में इलाज के लिए पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है।

चांदी की छोटी-मोटी व्यापार किया करते थे
बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के निवासी अवधेश अग्रवाल पटना के बाकरगंज में चांदी की छोटी-मोटी व्यापार किया करते थे। इसके साथ ही उन्होंने एक मिठाई का दुकान भी खोल रखा था। बताया जा रहा है कि रविवार की दिन रात वे दुकान बंद कर अपने घर लौटे थे। इसी क्रम में घात लगाए अपराधियों ने घर में घुसकर उन पर गोलियां चला दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने बताया कि दीपावली का सीजन होने के कारण पटाखे की आवाज के बीच गोलियों की आवाज दब के रह गई। बाद में लोगों ने घायल अवस्था में अवधेश अग्रवाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

दो दिन पूर्व कोर्ट का फैसला आया था यह फैसला
बताया जा रहा है कि अवधेश अग्रवाल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे और पटना में किराया का मकान लेकर अपना कारोबार किया करते थे। बातचीत के क्रम में पीरबहोर थाना प्रभारी ने बताया कि अवधेश अग्रवाल पर पूर्व से एक मामला न्यायालय में चल रहा था। इसमें अभी दो दिन पूर्व कोर्ट का फैसला आया था। इसमें अवधेश अग्रवाल को दोष मुक्त कर दिया गया था। पुलिस का मानना है कि संभव हो इसी आक्रोश में अवधेश अग्रवाल की गोली मारकर हत्या की गई होगी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम के माध्यम से जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी का अवलोकन किया जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Back to top button