बिग बॉस 16 के घर में जल्द होगी सुंबुल तौकीर खान के बड़े पापा की एंट्री..

 फैमिली स्पेशल वीक के दौरान बिग बॉस 16 के मेकर्स घर में महीनों से कैद सभी कंटेस्टेंट्स को उनके परिवार वालों से मिलने का मौका दे रहे हैं। शो में अब तक साजिद खान, एमसी स्टैन, शालीन भनोट, निमृत कौर, टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के परिवार वाले शिरकत कर चुके हैं। अब बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान के बड़े पापा आने वाले हैं, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

सुंबुल को किया खूब तंग

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का शो के मेकर्स ने प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सुंबुल के बड़े पापा घर में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने आते ही घर में इतनी मस्ती की सभी कंटेस्टेंट्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। वीडियो में सुंबुल से बड़े पापा ने आते ही सबसे पहले एक्ट्रेस को तंग किया क्योंकि फ्रीज सुंबुल कुछ कर नहीं पा रही थीं। सुंबुल स्कार्फ से अपना चेहरा ढके हुए गार्डन एरिया में खड़ी हुई थी और अचानक उनके बड़े पापा आए और उनके चेहरे से स्कार्फ उठाते हुए कहा- मुझे देखकर पर्दा कर लिया।

श्रीजिता का खा लिया सारा हलवा

सुंबुल के बाद उनके बड़े पापा पास में बैठी श्रीजिता डे के पास पहुंचे, जो हाथ में हलवे से भरी कटोरी लिए हुए थीं। सुंबुल के अंकल ने उनके पास जाकर पूछा कि वह अकेले-अकेले हलवा खा रही हैं और उनकी कटोरी से सारा हलवा उठाकर खा गए, जिसे देखकर एमसी स्टैन की हंसी छूट गई। फ्रीज मोड से हटते ही उन्होंने सुंबुल के बड़े पापा को गले लगा लिया। जिस पर रिएक्ट करते हुए सुंबुल के बड़े पापा ने कहा कि उन्हें अपनी बीवी याद आ गईं और उनकी बातों ने साजिद को इतना हंसाया कि वह हंस-हंसकर जमीन में गिर पड़े।

Back to top button