बिग बॉस 16 के घर में होगी निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री..

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ शुरुआत से ही टीआरपी की रेस में टॉप 10 में बना हुआ है। यह पोजिशन भी न घिसके इस लिए शो में आए दिन कुछ न कुछ नया दिखाया जाता है। इस बार ज्यादातर वह कंटेस्टेंट्स लिए गए हैं, जो टीवी के कलाकार हैं। इनमें से एक हैं निमृत कौर अहलूवालिया, जो कि बिग बॉस हाउस की पहली कैप्टन थीं। हाल ही में अब्दू के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग काफी ज्यादा चर्चा में रही। फिर शो में होने वाले उनके झगड़े भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इस बीच खबर है कि निमृत के एक खास दोस्त की बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निमृत कौर के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड माहिर पंधी की शो में एंट्री होने वाली है। इसे लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है, लेकिन उनके आने की चर्चा तेज है। माना जा रहा है कि माहिर, सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर निमृत को सपोर्ट करने के लिए आ सकते हैं। बता दें कि माहिर, निमृत के को स्टार हैं। दोनों ने साथ में ‘छोटी सरदारनी’ में काम किया था।

jagran

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

माहिर के बिग बॉस में आने की खबरों के बीच फैंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन्स दिए हैं। कुछ फैंस इस फैसले से खुश हैं, तो कुछ ने अबदू के लिए अफसोस जताया है। एक यूजर ने लिखा कि माहिर को बिग बॉस में नहीं आना चाहिए क्योंकि वह अच्छे इंसान हैं। वहीं, एक अन्य ने मजाक करते हुए कहा कि छोटा भाइजान (अब्दू) का छन्ना मेरे मोमेंट आने वाला है।

निमृत को मिलता है घर में काफी सपोर्ट

एक फैन ने कहा कि निमृत को बिग बॉस के घर में काफी सपोर्ट मिलता है, वह एक ग्रुप का पार्ट है और वह हर बार अच्छी तरह से बचा ली जाती है। अब अगर उसका दोस्त आ जाता है, तो वह उसे बता देगा कि लोग उसके गेम के बारे में क्या सोचते हैं और फिर बुली गैंग को मिल रहे एडवांटेज के ऊपर उसे एक और एडवांटेज मिलेगा।

दलजीत कौर की भी हो सकती है एंट्री

माहिर पंधी के घर में जाने की खबरों के बीच एक्ट्रेस दलजीत कौर भी एंट्री की खबरें हैं। दलजीत, शालीन भनोट की एक्स वाइफ हैं।

Back to top button