बिग बॉस 16: अर्चना गौतम के इस हरकत के वजह से ‘बिग बॉस’ ने दी पूरे घरवालों को सजा

बिग बॉस 16 के शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान ने सभी को खुशखबरी दी और किसी कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन नहीं हुआ। बीते पूरे हफ्ते घर में अर्चना गौतम और साजिद खान को लेकर जमकर बवाल मचा रहा। इसके अलावा सुंबुल तौकीर खान के पिता ने जो बातें उनसे फोन पर कीं वह बिग बॉस सहित सलमान खान को भी नागवार गुजरा। सलमान ने दोनों की ही जमकर क्लास लगाई। अब आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से अर्चना गौतम का ड्रामा देखने को मिलेगा जिसकी सजा बिग बॉस पूरे घर को देंगे।

टीना को  फिर मनाते दिखेंगे शालीन

प्रोमो में सबसे पहले दिखाया गया कि शालीन भनोट, टीना दत्ता को मनाने की कोशिश करते हैं। शनिवार को दोनों के बीच अनबन हुई थी। इसके बाद शेखर सुमन कव्वाली स्पेशल एपिसोड करेंगे। वह घरवालों के रिश्तों को कव्वाली के अंदाज में बयां करेंगे जिस पर घरवाले भी खूब ठहाके लगाएंगे।

अर्चना ने टास्क करने से किया मना

एक टास्क होगा जहां घर के कुछ सदस्य गार्डन एरिया में कुर्सी पर बैठे होते हैं और बाकी सदस्य उन पर पानी फेंकते हुए नजर आते हैं। प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा कुर्सी पर बैठी होती हैं। उन पर पानी फेंका जाता है। निम्रत कौर जब इसी टास्क के लिए अर्चना गौतम को बुलाती हैं तो वह आने से मना कर देती हैं।

बिग बॉस ने सुनाई सजा

अर्चना कहती हैं, ‘मैं नहीं आऊंगी। मैं अपनी सेहत से रिस्क नहीं लेती। ठंडा पानी है फीवर हो जाता है मुझे।‘ निम्रत जवाब देती हैं, ‘यहां स्पेशल वीआईपी आई हैं।‘ अर्चना गुस्से से उठकर घर के अंदर चली जाती हैं और कहती हैं, ‘नहीं करना, नहीं करना, सिंपल सी बात है। बहुत हो गया, बहुत हो गया बिग बॉस आपका भी बहुत हो गया।‘ आगे बिग बॉस पूरे घरवालों को सजा सुनाते हुए आदेश देते हैं, ‘मैं ये सजा यहीं रोक रहा हूं। एक सजा अब मैं  पूरे घर को देता हूं।‘ बिग बॉस की ये सजा क्या होगी यह एपिसोड में पता चलेगा।

Back to top button