Bigg Boss 13 में इस कंटेस्टेंट के फैन हुए जॉन सीना, कही ये बड़ी बात..

WWE रेसलर जॉन सीना बीते दिनों फिल्म ‘Fast & Furious 9’ में एंट्री को लेकर सुर्खियों में थे. इसके साथ ही वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी मजेदार पोस्ट्स के चलते भी लोगों के बीच चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अब जॉन सीना ने इंडियन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13 ‘ को लेकर एक तस्वीर शेयर की है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है.

रिलीज हुआ ‘Baaghi 3’ का ट्रेलर, देखे धमाकेदार वीडियो

जॉन सीना अक्सर कोई भी तस्वीर शेयर करते रहते हैं, इस बार उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ के एक कंटेस्टेंट की तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर फैंस में काफी जोश है. जॉन सीना ने शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज की तस्वीर शेयर करके सबको हैरत में डाल दिया है. शेयर की ये तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

अब जॉन सीना के यह पोस्ट सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, ट्विटर पर भी इसे कई बार रीट्वीट किया जा रहा है. आसिम के फैंस बोल रहे हैं कि अब उनके विजेता बनने में देर नहीं क्योंकि वह अब एक इंटरनेशनल फेम बन चुके हैं. हालांकि आपको बता दें कि बिग बॉस की शुरुआत में आसिम रियाज ज्यादा पॉपुलर नहीं थे लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई के बाद उनको फेम मिलना शुरू हो हुआ.

WWE रेसलर और जानीमाने सिलेब्रिटी जॉन सीना इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार पोस्ट्स के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट के बायो में इसके बारे में लिखा है, ‘जो तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं इसका कोई एक्सप्लेनेशन नहीं है और इसका आप कोई भी मतलब निकाल सकते हैं.’ 

Back to top button