Bigg Boss 12: बड़ा खुलासा, जसलीन अनूप जलोटा से नहीं इनसे करती है प्यार

जबसे सलमान खान का शो बिग बॉस 12 शुरु हुआ है तबसे जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी सुर्ख़ियों में छाई हुई है. इन दोनों की जोड़ी पर कई सवाल भी उठाए जा रहे हैं. लेकिन, अब इस जोड़ी का असली टेस्ट इस हफ्ते होने वाले नोमिनेशन टास्क में होगा. प्रोमो के अनुसार जसलीन को अनूप जलोटा के लिए अपने बाल, कपड़े और मेकअप की कुर्बानी देनी होगी.

Via
कलर्स ने इसके एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज कर दिया है. इस प्रोमो में दिखाया है कि इस हफ्ते नोमिनेशन टास्क में सिंगल कंटेस्टेंट जोड़ी के एक सदस्य को किडनैपर अड्डे में किडनैप कर रखेगा. सिंगल कंटेस्टेंट फोन का उपयोग करके जोड़ी के पार्टनर से कुर्बानियां मांगेगा. अगर 1 घंटे में किडनैपर की मांग पूरी हो जाती है तो सिंगल कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो जाएगा.

Via
अगर जोड़ी कंटेस्टेंट किडनैपर मांग पूरी करने में नाकामयाब होती है तो सिंगल सेफ हो जाएगा. अनूप जलोटा को दीपिका ने किडनैप किया है. दीपिका ने जसलीन से डिमांड की है कि उन्हें अपने मेकअप का सामान और कपड़े नष्ट करने के साथ ही अपने बाल शोल्डर लेंथ तक कटवाने पड़ेंगे.

Via
जैसे ही दीपिका ने ये डिमांड की उसके बाद जसलीन रोने लग जाती हैं. जसलीन दीपिका से डिमांड में थोड़ी छुट की मांग करने लगती हैं. जसलीन दीपिका से कहती हैं आप और मैं कलाकार हैं. इसलिए मुझे थोड़ा मेकअप और कपड़े रखने दें. हालांकि, दीपिका अपने फैसले पर अडिग रहती हैं.

Nominations ki prakriya ho chuki hai shuru aur singles hain taiyaar jodiyon ko bandhi banane ke liye! Dekhna na bhulein #BB12 aaj raat 9 baje. #BiggBoss12 pic.twitter.com/kXI4OC7gQY
— COLORS (@ColorsTV) October 1, 2018

 
इसके बाद रोते हुए जसलीन कहती हैं कि मैं बिना कपड़े और मेकअप के कैसे लगूंगी. इस ग्लैमर का भी तब क्या फायदा. इस पर अनूप जलोटा जसलीन से निराश हो जाते हैं. अनूप कहते हैं कि जसलीन तुम मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को. अनूप कहते हैं- क्या जसलीन बस कपड़ों के लिए..

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button