बड़ा सर्बे: गर्मियों में आइसक्रीम खाने वाले सावधान, हो सकती है….

जरा सोचिए अगर आप अपनी कोई पसंदीदा चीज खा रहे हों और अचानक आपके मुंह में किसी ऐसे चीज का स्‍वाद आ जाए जिसकी कल्‍पना आपने सपने में भी नहीं की हो, तो कैसा महसूस करेंगे।  जाहिर सी बात है ऐसा सोचना भी आपके लिए नामुमकिन सा है लेकिन चीन में एक महिला के साथ ऐसा हुआ है। चीन की एक महिला ने दावा किया है कि जब वो अपनी पसंदीदा आइसक्रीम खा रही थी तो उसे उसके अंदर मरा हुआ और जमा हुआ चूहा मिला। महिला का कहना है कि जैसे ही उसने आइसक्रीम की एक बाइट ली उसे मरे हुए चूहे की पूंछ दिखाई दी।

बड़ा सर्बे: गर्मियों में आइसक्रीम खाने वाले सावधान, हो सकती है....

 

बनाया VIDEO और पहुंची दुकानदार के पास : 

उसने फौरन उसी वक्‍त आइसक्रीम का वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। महिला ने जिस दुकान से आइसक्रीम खरीदा था उसे जुर्माना देना पड़ा। शंघाईस्ट डॉट कॉम के मुताबिक महिला को पहले लगा कि उसकी आइसक्रीम में जो बालों वाली काली सी चीज दिखाई दे रही है वह कोई कीड़ा होगा, लेकिन कुछ ही समय बाद महिला को महसूस हुआ कि वह कोई कीड़ा नहीं बल्कि मरे हुए चूहे की पूंछ है। जिस वक्‍त महिला आइसक्रीम खा रही थी उस वक्‍त उसका एक दोस्‍त भी मौजूद था।

जान लीजिए, इस अक्षर के नाम वाली लड़कियां शादी के बाद पति को जरुर देती है धोखा

 

साढ़े 10 हजार का जुर्माना : 

उसके बाद दुकानदार ने 21 हजार रुपए देने की बात कही, लेकिन महिला को इससे भी संतोष नहीं हुआ। महिला ने दुकानदार से करीब 5.2 लाख रुपए की मुआवजा राशि मांगी, लेकिन ट्विस्ट उस वक्त आया जब स्थानीय नियामक प्राधिकरण ने कहा कि इस तरह के केस में ज्यादा से ज्यादा 10,500 रुपए ही मुआवजे के रूप में दिए जा सकते हैं, जिसके बाद महिला को साढ़े 10 हजार रुपए से ही संतोष करना पड़ा।

 

Back to top button