बड़ी खबर: पंजाब में हाई अलर्ट जारी, फिर पठानकोट जैसे आतंकी हमले दोहराने की फिराक में ‘जैश-ए-मोहम्मद’…

खुफिया रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद भारत पर पठानकोट-गुरदासपुर जैसे हमले की फिराक में है। बता दें कि खुफिया सूत्रों के मिली जानकारी के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जम्मू पठानकोट हाइवे पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि आतंकी एक बार फिर से पठानकोट जैसे बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। 

बड़ी खबर: फिर पठानकोट जैसे आतंकी हमले दोहराने की फिराक में 'जैश-ए-मोहम्मद', पंजाब में हाई अलर्ट जारी

 

आपको बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद के निशाने पर एयरपोर्ट और एयरफोर्स स्टेशन हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के स्लीपर सेल कुछ इलाकों में फिदायीन हमलों को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और इंडियन मुजाहिदीन के कुछ सदस्यों की मदद ली जा रही है। 

बरेली के DM के कासगंज हिंसा पर किये पोस्ट पर मचा बवाल, किया एडिट

 

सेना से मिली रिपोर्ट को सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि 2 जनवरी 2016 को तड़के सुबह 3:30 बजे पंजाब के पठानकोट में पठानकोट वायु सेना स्टेशन पर भारी मात्रा में असलहा बारूद से लैस आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों से मुठभेड़ में 2 जवान शहीद हो गए जबकि 3 अन्य घायल सिपाहियों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। सभी आतंकवादी भी मारे गए। हालांकि किसी संभावित बचे हुए आतंकी के छुपे होने की स्थित में खोज अभियान 5 जनवरी को भी चल रहा था।

 

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button