बड़ीखबर: पद्मावत देखने गए केजरीवाल, करनी सेना वालों ने जमकर की धुनाई

आपको जानकारी तो होगी ही कि देश के जाने माने फिल्म समीक्षक और शौकिया तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का फिल्मों को लेकर दीवानगी हर कोई जानता है, लेकिन ये दीवानगी एक दिन उन्हें इतनी भारी पड़ जाएगी इसकी उन्होंने कल्पना तक न की थी। वे हर फ़िल्म का रिव्यू देते हैं बेशक काम कितना भी कम करते हों।

बड़ीखबर: पद्मावत देखने गए केजरीवाल, करनी सेना वालों ने जमकर की धुनाई अब आपको आगे लिए चलते हैं असल में हुआ ये कि देश भर में करनी सेना द्वारा पद्मावत का हो रहे विरोध को नजरअंदाज़ करके केजरीवालजी अपने साथी मनीष समोसिया के साथ PVR में फ़िल्म समीक्षा देखने पहुंच गए क्यूँकि अब ट्वीटर पर बोलने के लिए कुछ ना कुछ तो चाहिए ना, वैसे भी उनके ही पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने जब से पोल खोली है वे काफ़ी चुप चुप से रहते हैं, क्यूँकि उनके ख़ास मित्र जिनके साथ उन्होंने बिहार चुनाव में ख़ूब फ़ोटो खिचवाए थे उन श्री मान लालू प्रसाद यादव को दो बार सज़ा हो चुकी है पर केजरीवाल कुछ भी नहीं बोले  ।

ख़ैर आगे फ़िल्म की बात  , उन्हें इस बात का तो अंदाज़ा था कि करनी सेना वाले हंगामा कर रहे है तो केजरीवाल भेष बदलकर फिल्म देखने पहुंचे।उन्होंने अपने गाल पर मस्सा लगाया वही मनीष सिसोदिया ने विग पहन लिया ताकि कोई उन्हें पहचान न सके।

लेकिन टिकट चेक करते वक़्त जैसे ही केजरीवाल के मुँह से ये निकला कि “तुम लोग मेरी टिकट चेक कर रहे, जाओ पहले मोदी जी की डिग्री चेक करके आओ” केजरीवाल जी का इतना कहना था कि करनी सेना वालो ने भांप लिया कि ये बंदा तो केजरीवाल है।

फिर क्या था? उन्होंने आव देखा न ताव. कॉलर पकड़कर केजरीवाल जी को घसीट कर थियेटर से बाहर ले आए। कई तमाचे जड़े. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इन तमाचों की गूँज डॉ डैंग को पड़ने वाले तमाचे से भी तेज़ थी। करनी सेना वालो ने केजरीवाल को घसीट घसीट कर पीटा।

जबरदस्त पिटाई के बाद केजरीवाल ने धूल झाड़ते हुए मनीष सिसोदिया से बोले. देखा समोसिया भाई, मेरा आईडिया काम कर गया न. थोड़ी सी पिटाई हुई लेकिन आज की मीडिया कवरेज और मोदी को कोसने का इंतज़ाम हो गया न। उसके बाद फटे कपड़ो में केजरीवाल और सिसोदिया मुस्कुराते हुए वहाँ से निकल गए!!

नोट – ये पोस्ट हँसी मज़ाक़ के उद्देश्य से लिखी गयी है, कृपया इसको सच ना समझें  ।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button