बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2सलमान खान करेंगे होस्ट, यहां पढ़ें बिग बॉस ओटीटी 2 की पूरी कंटेस्टेंट्स लिस्ट…

साल के सबसे रोमांचक रियलिटी शो के लिए खुद को तैयार कर लीजिए बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हिंदी पहले से कहीं ज्यादा बड़ा, बोल्ड और धमाकेदार होने वाला है। इस बार इस शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं तो ड्रामा भी डबल होगा और हंगामा भी भी। बिग बॉस के फैंस के लिए सीजन 15 कुछ महीनों पहले ही खत्म हुआ है और अब ओटीटी 2 बस शुरू ही होने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रोमो के लिए सलमान खान ने शूटिंग पूरी कर ली है और रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सोमवार को रिलीज किया जाएगा। करण जौहर शो को होस्ट नहीं कर रहे बल्कि आपके फेवरेट भाईजान ही अपना दम दिखाते नजर आने वाले हैं। सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार इस बार बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में ये सेलेब्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएगें।

संभावना सेठ

पूजा को अपने छोटे पर्दे पर मन की आवाज प्रतिज्ञा में देखा होगा, सज्जन सिंह की बहू और कृष्णा की पति के तौर पर। अब पूजा बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई देंगी।कच्चा बादाम फेम सोशल मीडिया मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा को आपने पिछले साल लॉक अप में देखा होगा।

मेरी हानिकारक बीवी में आपने जिया को देखा होगा अब आप उन्हें ओटीटी के बिग बॉस में देखेंगे।

इनका नाम बताने के बाद कुछ और बताने की जरूरत रह ही नहीं जाती है। अब आप समझ गए होंगे कि बिग बॉस ओटीटी 2 में कितनी बोल्डनेस होने वाली है।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव भी बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देंगे। पिछले दिनों पत्नी चारू असोपा से अलग होने को चलते राजीव खबरों में छाए रहे।

गौहर खान के पति जैद, अभी-अभी पिता बने है और यह भी बिग बॉस ओटीटी 2 में आने वाले हैं।

लॉक अप के विनर मुनव्वर फारुकी को लेकर खबर आई कि वो खतरों के खिलाड़ी में जाने वाले हैं। लेकिन मुनव्वर अब सलमान खान के शो में नजर आएंगे।

सुम्बुल तौकीर खान के खास दोस्त फहमान खान भी बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा होंगे।

आदित्य नारायण

सिंगर उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य भी कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के घर में बंद होंगे।

बिग बॉस ओटीटी 2 के जून में शुरू होने की संभावना की है। करण जौहर नहीं, बल्कि सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के डिजिटल वर्जन के दूसरे सीजन की मेजबानी करते नजर आएंगे।

Back to top button