बेटी ने किया ब्रेकअप, ताली बजाने लगे मां-बाप, महंगे रेस्टोरेंट में खिलाया खाना

इंटरनेट और सोशल मीडिया के हमारी ज़िंदगी में आने के बाद से बहुत सी चीज़ें हमें ऐसी देखने को मिल रही हैं, जो हमने पहले कभी नहीं देखीं या सुनीं थीं. बहुत सी अनोखी जगहों के बारे में हम देखते हैं, तो बहुत से अनोखे ट्रेडिशन भी हमें देखने को मिल जाते हैं. इसी तरह कुछ ऐसी घटनाएं भी कैमरे में रिकॉर्ड की जाती हैं, जिन्हें हम नज़रअंदाज़ नहीं कर पाते.

एक उम्र के बाद बच्चे अपने फैसले खुद लेने लगते हैं. कई बार ऐसा होता है कि बच्चों की पसंद पर माता-पिता खुश नहीं होते, पर उसका रिश्ता टूटने पर ऐसा सेलिब्रेशन भी कोई नहीं करता, जैसा आप वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं. ये छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बेटी का ब्रेकअप, खुश हुए मां-बाप
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने माता-पिता के साथ हाई-फाई रेस्टोरेंट में बैठी हुई है. वे लोग काफी खुश और सजे-धजे दिख रहे हैं. इसी बीच लड़की अपने फोन से एक लंबा-चौड़ा ब्रेक अप मैसेज अपने ब्वॉयफ्रेंड को भेजती है. मैसेज के जाते ही वो भी खुश हो जाती है और माता-पिता तो तालियां बजाकर सेलिब्रेशन करना शुरू कर देते हैं.

लाखों लोगों ने देखा वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @FadeHubb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 3.6 मिलियन यानि 36 लाख लोग देख चुके है, जबकि 35 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कहा- घरवालों को वो कभी पसंद ही नहीं था. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- शायद उनके कहने पर ही ब्रेकअप किया है.

Back to top button