इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया की नई टेस्ट जर्सी की जारी..

भारतीय क्रिकेट टीम की नई टेस्ट जर्सी काफी कलरफुल नजर आ रही है। एडिडास की नीली पट्टी पहले ही थी और अब ड्रीम11 का लाल लोगो भी जर्सी पर काफी ज्यादा नजर आ रहा है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से खेला जाना है और इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के हेडशॉट शूट के दौरान भारतीय टेस्ट टीम की नई जर्सी सामने आई।

इस टेस्ट जर्सी को देखकर फैन्स कुछ खास खुश नजर नहीं आ रहे हैं। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल मैच में भारतीय टीम की जर्सी पर आगे INDIA लिखा था, जो फैन्स को काफी पसंद आई थी। अब INDIA की जगह Dream11 देखकर फैन्स बीसीसीआई से नाराज दिख रहे हैं।भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई से डॉमनिका में खेलेगी, इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया की नई टेस्ट जर्सी जारी की।

हेडशॉट शूट की कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे की फोटो सामने आई हैं। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 में अपने सफर का आगाज करेगी। एक फैन ने कमेंट में लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया नहीं ड्रीम11 टीम खेलने उतरेगी।

Back to top button