नए कार्य की शुरुआत से पहले करें ये उपाय, जरूर मिलेगी सफलता

कई बार व्यक्ति को अपने मन मुताबिक सफलता प्राप्त नहीं होती। ऐसे में यदि आपको भी किसी नए काम की शुरुआत में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इन ज्योतिष टिप्स को अपना सकते हैं। इसके साथ ही यह भी जानते हैं कि नई नौकरी जॉइन करने से पहले किन बातों का ध्यान रखने से व्यक्ति को लाभ मिल सकता है।

घर से निकलने से पहले करें ये काम
यदि आप सोमवार के दिन किसी जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं तो सबसे पहले दर्पण में अपना चेहरा जरूर देखें। ऐसा करने से आपको अपने कार्य में सफलता मिल सकती है। इसके साथ आप घर से एक लौंग खाकर निकलना भी शुभ माना जाता है।

जरूर देखें शुभ मुहूर्त
यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे हैं तो इसके लिए शुभ मुहूर्त जरूर देखना चाहिए। इसके साथ ही नए काम की शुरुआत के लिए सोमवार, बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार का दिन बहुत ही शुभ माना गया है।

जरूर करें ये काम
किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत से पहले गणेश जी का पूजन किया जाता है ताकि उस कार्य में सफलता प्राप्त हो। ऐसे में यदि आप कोई नया बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं तो सबसे पहले गणेश जी का पूजन करें। पूजा के दौरान उन्हें दूर्वा जरूर अर्पित करें। ऐसा करने से व्यक्ति को अपने कार्य में सफलता मिलती है।

इन दिन करें जॉइनिंग
अगर आप किसी नई नौकरी में जॉइनिंग करने जा रहे हैं तो ज्योतिष की दृष्टि से शनिवार, गुरुवार या मंगलवार का दिन सबसे उत्तम माना जाता है। इसके साथ ही प्रतिपदा, अमावस्या, षष्ठी एवं अष्टमी को छोड़कर, अन्य तिथियों पर नई नौकरी जॉइन करना शुभ माना जाता है।

Back to top button