सुदीप्तो सेन निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की रिलीज से पहले इसके सेंसर कट की जानकारी आई सामने

5 मई को सुदीप्तो सेन की निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज होगी। अदा शर्मा , योगिता बिहानी , सोनिया बालानी , सिद्धि इदनानी स्टारर फिल्म बीते कुछ दिनों से विवाद में बनी हुई है। एक ओर जहां फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है तो दूसरी ओर सपोर्ट भी मिल रहा है। इस बीच फिल्म के सेंसर कट से जुड़ी जानकारियां सामने आई हैं।

फिल्म के 10 सीन्स पर चली कैंची
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक  सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को ए सर्टिफिकेट दिया है और फिल्म के करीब 10 सीन्स में कट लगवाए हैं। बताया जा रहा है कि केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन के इंटरव्यू सीन पर भी कट लगाया गया है। यही नहीं, बताया जा रहा है कि एक अन्य सीन जिसमें “सभी हिंदू देवताओं के डायलॉग और अनुचित संदर्भ” थे, उसे भी कथित तौर से हटा दिया गया है।

कौन देख सकता है ये फिल्म
अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म को एक सर्टिफिकेट मिला है यानी ये फिल्म ए रेटिड हो गई है। अब इस फिल्म को सिर्फ अडल्ट्स ही देख पाएंगे, यानी वे जिनकी उम्र 18 या उससे ज्यादा है। ए सर्टिफिकेट का मतलब होता है कि फिल्म में कुछ वॉयलेंस सीन्स, सेक्स सीन्स या बहुत अधिक गाली गलौच आदि हो सकती है। बता दें कि अधिकतर मेकर्स नहीं चाहते कि उनकी को फिल्म ए सर्टिफिकेट मिले। 

‘द केरल स्टोरी’ स्टारकास्ट को फीस
showbizgalore की एक रिपोर्ट के मुताबिक अदा शर्मा फिल्म की इकलौती स्टार हैं, जिन्हें एक करोड़ रुपये फीस मिली है, जबकि बाकी सभी कास्ट की फीस लाखों में हैं। देखिए सैलरी….

अदा शर्मा:  एक करोड़ रुपये
योगिता बिहानी:  30 लाख रुपये
सोनिया बालानी: 30 लाख रुपये
सिद्धि इदनानी: 30 लाख रुपये
विजय कृष्णा: 25 लाख रुपये
प्रणय पचौरी: 20 लाख रुपये
प्रणव मिश्रा: 15 लाख रुपये

Back to top button