मैच से पहले हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस के लिए आ रही बुरी खबर, जानें क्या  

आईपीएल 2023 का 30वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले हार्दिक पांड्या की टीम के लिए बुरी खबर आ रही है। टीम के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल इंटरनेशनल ड्यूटी के चलते घर लौट सकते हैं। ऐसे में वह कम से कम तीन आईपीएल मैचों के लिए बाहर हो सकते हैं। दरअसल, हाल ही में आयरलैंड क्रिकेट में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए अपनी स्क्वॉड का ऐलान किया है। इस टीम में जोशुआ लिटिल का भी नाम है। ऐसे में उन्हें बीच आईपीएल में स्वदेश लौटना पड़ेगा।

बता दें, आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच यह सीरीज 9 से 14 मई के बीच खेली जानी है। इस बीच गुजरात टाइटंस को एक ही मैच खेलना है, मगर जोशुआ लिटिल 7 और 15 मई को होने वाले मैच से भी ट्रेवलिंग के चलते बाहर रह सकते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह कम से कम तीन मैचों के लिए गुजरात टाइटंस को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे।

वर्ल्ड कप के लिए सीधा क्वालीफाई करने के लिए आयरलैंड के नजरिए से यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है। अगर आयरलैंड इस सीरीज में बांग्लादेश का 3-0 से सूपड़ा साफ करता है तो वह सीधा वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। अगर टीम को एक भी मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो उन्हें जिम्मबाब्वे में होने वाला वर्ल्ड कप क्वालीफायर खेलना होगा। बता दें, बांग्लादेश पहले ही वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम- एंडी बालबर्नी (C), मार्क अडेयर, कर्टिस कैम्फर, गैरेथ डेलनी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, फिओन हैंड, ग्राहम ह्यूम, जोशुआ लिटिल, एंडी मैकब्राइन, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकन टकर, क्रेग यंग।

Back to top button