मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में बाबर आजम इस सवाल पर हुए असहज..  

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) आलोचकों के निशाने पर है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है और इस मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेन्स में जब मीडिया का जवाब देने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पहुंचे, तो उनसे भी एक आईपीएल से जुड़ा सवाल पूछ लिया गया। बाबर इस सवाल पर थोड़ा असहज नजर आए, जिसके बाद मीडिया मैनेजर को बीच में कूदना पड़ा।

मीडिया मैनेजर ने बीच में उस रिपोर्टर को रोक दिया और कहा कि यहां सवाल टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल को लेकर पूछे जा रहे हैं। एक रिपोर्टर ने सवाल किया था, ‘अगर आईपीएल में खेलने के फायदे के बारे में बात करें तो क्या आपको लगता है कि आपको या आपकी टीम को इसमें खेलने से फायदा मिल सकता है? क्या फ्यूचर में आपको कोई उम्मीद है आईपीएल में खेलने की?’

बाबर इस सवाल से कुछ खास खुश नजर नहीं आए, जिसके बाद मीडिया मैनेजर ने रिपोर्टर को समझाया। बाबर ने इस सवाल के तुरंत बाद ही मीडिया मैनेजर की तरफ देखा और आगे का मामला मीडिया मैनेजर ने ही संभाला। गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खेलने की इजाजत नहीं है। 

Back to top button