BECIL ने विभिन्न पदों पर निकाली वैकेंसी, पढ़े डिटेल

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड (BECIL) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली है। इनमें नेटवर्क सपोर्ट इंजीनियर, HW सपोर्ट इंजीनियर और सपोर्ट सर्विस अटेंडेंट (SSA) समेत अन्य पोस्ट शामिल हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 18 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे बीईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि निर्धारित पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 25 जनवरी, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

बीईसीआईएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, नेटवर्क सपोर्ट इंजीनियर 09, HW सपोर्ट इंजीनियर (HSE) 06, सपोर्ट सर्विस अटेंडेंट (एसएसए) 02, ट्रेलर ग्रेड सेकेंड 01 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

ये होगी फीस

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के मुताबिक, सामान्य / ओबीसी / भूतपूर्व सैनिक / महिला उम्मीदवारों के आवेदकों को 885 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / ईडब्ल्यूएस / पीएच श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 531 रुपये लागू है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि, वे भर्ती से जुड़े सभी नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ लें और फिर अप्लाई करें। 

बीईसीआईएल भर्ती 2023 के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट becilregistration.com पर जाएं। इसके बाद नए पंजीकरण पर क्लिक करें और पंजीकरण प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें। अब एक बार पंजीकृत होने के बाद, पोर्टल पर लॉग इन करें और निर्धारित पद के लिए आवेदन करें। अब आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें।

Back to top button