जाह्नवी की इस गलती की वजह से हाथ से निकली बड़ी फिल्म, अब सिंबा में होंगी सारा

- in मनोरंजन

पिछले दिनों सारा अली खान को सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किए जाने का ऐलान हुआ था. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस रोल के लिए जाह्नवी कपूर मेकर्स की पहली पसंद थीं. लेकिन अपनी एक गलती की वजह से जाह्नवी ने ये रोल खो दिया. जिसके बाद सारा को कास्ट किया गया.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और जाह्नवी दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी. लेकिन हमेशा से जाह्नवी ही मेकर्स की पहली पसंद थीं. ऐसे में सवाल उठता है कि फिर क्यों जाह्नवी की जगह सारा को कास्ट किया गया? आखिर ऐसा क्या हुआ था?

रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने कास्टिंग फाइनल होने से पहले ये खबर लीक कर दी थी कि उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के लिए अप्रोच किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि वे रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं.

खबरों की मानें तो अपने इन बयान और खुलासे की वजह से जाह्नवी के हाथ से ये फिल्म निकल गई. आखिर में सारा अली खान को हीरोइन के लिए साइन किया गया. रणवीर-सारा की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें, इस साल जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जहां सारा केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं वहीं जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि