जाह्नवी की इस गलती की वजह से हाथ से निकली बड़ी फिल्म, अब सिंबा में होंगी सारा

पिछले दिनों सारा अली खान को सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किए जाने का ऐलान हुआ था. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस रोल के लिए जाह्नवी कपूर मेकर्स की पहली पसंद थीं. लेकिन अपनी एक गलती की वजह से जाह्नवी ने ये रोल खो दिया. जिसके बाद सारा को कास्ट किया गया.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और जाह्नवी दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी. लेकिन हमेशा से जाह्नवी ही मेकर्स की पहली पसंद थीं. ऐसे में सवाल उठता है कि फिर क्यों जाह्नवी की जगह सारा को कास्ट किया गया? आखिर ऐसा क्या हुआ था?

रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने कास्टिंग फाइनल होने से पहले ये खबर लीक कर दी थी कि उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के लिए अप्रोच किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि वे रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं.

खबरों की मानें तो अपने इन बयान और खुलासे की वजह से जाह्नवी के हाथ से ये फिल्म निकल गई. आखिर में सारा अली खान को हीरोइन के लिए साइन किया गया. रणवीर-सारा की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Sara Ali Khan – The Simmba girl #Simmba #SaraTheSimmbaGirl @karanjohar @rohitshettypicturez @dharmamovies @ranveersingh @reliance.entertainment @simmbathefilm

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बता दें, इस साल जाह्नवी कपूर और सारा अली खान दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जहां सारा केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं वहीं जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक धड़क से.
Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com