टाइट ब्लू जींस में बाइक पर बैठी खूबसूरत हसीना, पहनी थी लेदर जैकेट

कई बार लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिसके बारे में बाद में उन्हें भी पछतावा होता है. कई बार इस तरह की हरकतों से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिए जाते हैं, जिसके बाद यूजर्स ऐसे लोगों को भर-भर के सुनाते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक खूबसूरत हसीना ब्लू डेनिम जींस में जब अपने स्पोर्ट्स बाइक पर बैठती है, तो उसके सामने खड़ा शख्स एक टक उसे देखता रहता है. लड़की ने कैप्शन लिखा है, ‘पेड्रो क्या सोच रहा होगा?’ इस लड़की का नाम क्रिस्टिना गिलबर्ट बेनिटो (Cristina Gilabert Benito) है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्लू डेनिम जींस के ऊपर एक लड़की ने लेदर का जैकेट पहन रखा है. वो सामने खड़ी अपनी डुकाती बाइक पर बैठती है. उसके साथ एक कैमरामैन भी होता है, जो इस वीडियो को बना रहा है. लड़की ने हेलमेट नहीं पहना है और बाइक पर वो बैठ जाती है. लेकिन उस लड़की के अंदाज को देखकर सामने खड़े अंकल अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. बकायदा अंकल के चेहरों को जूम करके वीडियो में दिखाया गया है. लड़की ने कैप्शन में सवाल भी पूछा है कि ये क्या सोच रहे होंगे.

इंस्टाग्राम पर क्रिस्टिना को 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वीडियो देखने के बाद लगता है कि ये एक फिटनेस ट्रेनर हैं. लेकिन इनका प्रोफाइल बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. क्रिस्टिना द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 2 करोड़ 95 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 5 लाख 80 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, साथ ही हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. इतना ही नहीं, वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

क्रिस्टिना ने वायरल हो रहे इस वीडियो का एक और हिस्सा भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे आप देख सकते हैं. यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर 24 घंटे के अंदर अब तक 7 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर भी कमेंट किया है. हालांकि, पहले वीडियो में कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि उसे एक पल के लिए आपसे प्यार हो गया. दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि उसकी घूरने की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और अब उसे घर से बाहर निकाल दिया जाएगा. एक महिला यूजर ने कमेंट किया है कि स्पष्ट रूप से वह चिंतित दिख रहा है, क्योंकि महिला ने हेलमेट ठीक से नहीं पहना होगा.

Back to top button