मानसून में पार्टनर को Date पर ले जाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली की ये जगहें…

मानसून की रिमझिम फुहारें मौसम को ही नहीं, मन को भी खुशनुमा बना देती हैं। इस मौसम में घूमने- फिरने का भी अपना अलग ही मजा होता है। किसी अच्छी, सुकून भरी जगह बैठकर पार्टनर के साथ चाय की चुस्कियां लेने के बारे में सोचकर ही दिल खुश हो जाता है। अगर आप रिलेशनशिप में हैं, तो इस मौसम को घर पर यूं ही बैठकर बर्बाद न करें, बल्कि पार्टनर के साथ मस्त सी किसी जगह डेट का प्लान करें। दिल्ली में रहते हैं, तो यहां ऐसी जगहों की कोई कमी नहीं। ऐसी कई सारी जगहें हैं जहां जाकर आप पार्टनर के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। 

हौज खास

दिल्ली में हौज खास एक बहुत ही अच्छी और हैपनिंग सी जगह है। गारंटी है यहां आकर आप दोनों ही एनजॉय करेंगे। यहां एक झील भी है, जिसके आसपास कई सारे कैफे और रेस्टोरेंट्स हैं। इनका लोकेशन और इंटीरियर दोनों ही इतना शानदार है कि आपका जाने का दिल ही नहीं करेगा। हौजखास में पार्टी के लिए भी काफी सारे ऑप्शन्स हैं। यहां कई जगहों पर लाइव म्यूजिक का भी आनंद लिया जा सकता है। इतना ही नहीं पार्टनर के साथ शॉपिंग भी कर सकते हैं।

कनॉट प्लेस

कनॉट प्लेस को दिल्ली का दिल कहा जाता है और इसका अंदाजा आपको यहां आकर ही लगेगा। यहां कई इंडोर, आउटडोर लोकेशन्स हैं, जहां बैठकर आप दोनों घंटों चिटचैट कर सकते हैं। शॉपिंग और लजीज स्ट्रीट फूडस के कई सारे ठिकाने हैं। बैठने का दिल न हो, तो स्मार्ट बाइक लेकर आसपास की जगहों को एक्सप्लोर करने निकल सकते हैं।

साकेत

साकेत भी दिल्ली की ऐसी जगह है, जहां आप पार्टनर को रोमांटिक डेट पर ले जा सकते हैं। अगर आपने अभी तक चंपा गली नहीं देखी, तो एक बार जरूर यहां जाएं। जहां इतने शानदार कैफे हैं कि आपका यहां से जाने का दिल ही नहीं करेगा। यहां की कॉफी डेट आप दोनों के लिए यादगार रहेगी।

आने वाले वीकेंड में फिर चुन लें क्या ले जाना चाहते हैं पार्टनर को डेट पर।

Back to top button