पैरों को दर्द से राहत देने के लिए बेस्ट ये है फुट मसाजर मशीन

दिनभर काम करने के बाद शरीर में दर्द होने लगता है, जिससे थकान बनी रहती है। इन सब कारणों से आप चिड़चिड़े हो जाते हैं और तनाव से घिर जाते हैं। इन सब समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप घर पर फुट मसाजर ला सकते हैं। इनके इस्तेमाल से आप घर पर ही पैरों के दर्द से निजात पा सकते हैं। ये बहुत ही बढ़िया क्वालिटी की मशीन है।

इनको यूज करना आसान है। अगर आप घर पर Foot Massager Machine लाना चाहते हैं तो नीचे टॉप मशीन की लिस्ट दी गई है, जिनको आप बहुत ही किफायती कीमत पर ला सकते हैं। इन इलेक्ट्रिक फुट मसाजर्स से आपको तत्काल आराम मिलेगा और तनाव कम होगा, तो चलिए जानते हैं इन Foot Massage Machine Price के बारे में।

ये Foot Massage Machine बहुत ही पॉपुलर है। इनको यूजर्स ने अच्छी रेटिंग दी है। ये मशीन पैर में मालिश कर, रक्त संचार तेज करती है, जिससे आराम मिलता है। साथ ही इन मशीन की मदद से आपका तनाव भी कम होगा, चलिए जानते हैं इन फुट मसाजर की खासियत के बारे में।

यह बहुत ही पॉपुलर फुट मसाजर है। इस Lifelong Leg Massager को अब तक 10 हजार से ज्यादा यूजर्स खरीद चुके हैं, इसलिए इसको पहले स्थान पर रखा गया है। यह 80 वाट की पॉवरफुल मोटर के साथ आता है।

इस Foot Massager Machine में आपको 4 मालिश मोड जैसे नीडिंग, वाइब्रेटिंग, रोलिंग, हीटिंग प्रोग्राम मिलते हैं, जिससे आपको पैरों में होने वाले दर्द से तुरंत लाभ मिलता है।

क्यों खरीदें ?

  • फुट, काफ और लेग मसाजर
  • 3 ऑटो प्रोग्राम

यह AGARO Leg Massager मशीन 4 मोटर प्रोग्राम जैसे रोलिंग, हीटिंग मिलते हैं। इस Foot Massage Machine की मदद से आपके शरीर से खून का संचार बढ़ जाता है, जिससे तनाव कम होता है।

दर्द से राहत, मांसपेशियों में आराम और खून का दौरा बढ़ाने के लिए इस Best Foot Massager में 4 नीडिंग डिस्क और रोलर्स, टिप-टो, आर्क और पैर के तलवों में अच्छे से मालिश करने के लिए 3 आटोमेटिक फीचर मिलते हैं। 

खरीदने का कारण:

  • स्ट्रेस कम करने में मददगार
  • पावरफुल कॉपर मोटर

4. 5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह Leg Massager बहुत ही बढ़िया है। इसमें क्लासिक प्लस पेन रिलीफ लेग एंड फुट मसाजर इन-बिल्ट 30 एयर बैग्स मिलते हैं, जो रिफ्लेक्स पॉइंट्स स्टिमुलेट करते हैं।

तीन एक्टिव सोल रोलर्स के साथ आने वाले इस Foot Massage Machine में आपको पांच इंटेलिजेंट फंक्शनल प्रोग्राम मोड्स मिलते हैं। यह Foot Massager Machine नीडिंग, हीट थेराफी, फुट रोलर्स का ऑर्गेनिक कॉम्बिनेशन है। 

क्यों खरीदें ?

  • तीन एक्टिव सोल रोलर्स
  • प्रीसेट ऑटो मोड

यह Best Foot Massager आपके पैरों की मसाज करता है और साथ ही आपके पैरों का ब्लड सर्कुलेशन भी इंप्रूव करता है। इस मशीन को आप घर पर आराम से यूज कर सकते हैं।

यह Foot Massager Machine 2 फोल्डिंग सेक्शन से लैस है, जो अलग-अलग काम करते हैं। ऊपरी सेक्शन का अधिकतम कोण 110º है, जबकि निचले सेक्शन में एक हैंडल है, जिसे 20º के कोण पर स्लोप किया जा सकता है। 

खरीदने का कारण :

  • एक्सक्लूसिव हीट मसाज सिस्टम
  • आसान कंट्रोल पैनल

यह एक पोर्टेबल Leg Massager मशीन है। इसमें आपको रबर नीडिंग पैड मिलता हैं, जो ब्लड सर्कुलेशन बढ़ाकर, पैरों को दर्द से राहत देता है। यह बहुत ही बढ़िया क्वालिटी की मशीन है।

यह फुट मसाजर Acrylonitrile Butadiene Styrene से बना है और मसाज करते समय यह 45 डिग्री तक झुक सकता है। वाइब्रेशन के लिए इसमें आपको तीन मोड मिलते हैं। 

Back to top button