BCCI और MPCA में गरमा-गरमी, इंदौर की मेजबानी संकट में

बीसीसीआई और मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ एमपीसीए के बीच फ्री पास टिकट वितरण के मसले को लेकर सोमवार को भी तनातनी बनी रही, जिससे भारत और वेस्टइंडीज के बीच 24 अक्टूबर को होने वाले वनडे मैच की मेजबानी को लेकर असमंजस बनी हुई है।
 

via
एमपीसीए ने अपने बात पर कायम रहते हुए कहा कि मौजूदा हालात और समय कम होने के कारण उसके लिए इस मुकाबले की मेजबानी करना काफी मुश्किल है,एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमादिकर ने, पीटीआई से कहा, इस मामले में बीसीसीआई का रवैया ठीक नहीं रहा है।
इसके चलते हमारी प्रबंध समिति का मत है कि मौजूदा हालात में हमारे लिए 24 अक्टूबर को इंदौर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच वन डे मैच का आयोजन करना मुश्किल है, उसके नए संविधान के प्रावधानों के अनुसार मुफ्त पास के बारे में स्थिति स्पष्ट करे।
इंदौर के होल्कर स्टेडियम की क्षमता करीब 27,000 दर्शकों की है, जिसमें पवेलियन ब्लॉक और गैलरी समेत सभी श्रेणियों के टिकट शामिल है, एमपीसीए 10 प्रतिशत मुफ्त टिकटों का निर्धारण कर सकता है।
बीसीसीआई भारत-वेस्टइंडीज मैच को इंदौर से स्थानांतरित नहीं करना चाहता, लेकिन जल्द मसला नहीं सुलझता है, तो बीसीसीआई को इस मुकाबले को किसी और शहर में मजबूरन आयोजित करना होगा ।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button