केजरीवाल पर बरसी स्मृति ईरानी, बोली- पीएम मोदी की मां का अपमान इसलिए किया गया…

पीएम मोदी पर गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया की टिप्पणी को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इटालिया की पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की मां का अपमान किया गया है।

स्मृति ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी का एक नेता 100 वर्षीय महिला का अपमान इसलिए करता है क्योंकि उस मां ने ऐसे बेटे को जन्म दिया जिसने देश का आशीर्वाद पाकर प्रधानसेवक के दायित्व का निर्वहन किया।’ केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल जी से दो शब्द साफ कहना चाहती हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक हार होने जा रही हैं.

100 साल की मां का अपमान- स्मृति

स्मृति ईरानी ने कहा कि AAP ने प्रधानसेवक की मां का सिर्फ अपमान नहीं किया, बल्कि आपने गुजरात में एक 100 वर्षीय मां का अपमान किया है। उनका मां का अपमान इसलिए किया, क्योंकि वो अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

‘AAP को चुनाव में ध्वस्त करेंगे’

स्मृति ने आगे कहा, ‘मैं अरविंद केजरीवाल जी से आज कहना चाहती हूं कि आक्रोश को व्यक्त करने के लिए शब्द कम पड़ते हैं, लेकिन गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि आम आदमी पार्टी को आगामी चुनाव में ध्वस्त करेंगे।’

इटालिया ने की थी पीएम पर अभद्र टिप्पणी

गौरतलब है कि गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। इटालिया का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस सिलसिले में इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया था। तीन घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने दिल्ली बुलाया था। एनसीडब्ल्यू दफ्तर के बाहर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन भी किया था। इसी दौरान गोपाल इटालिया को हिरासत में लिया गया।

Back to top button